ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश मऊरानीपुर में 40 लीटर शराब व उपकरण बरामद

रानीपुर में 40 लीटर शराब व उपकरण बरामद

एसपी के निर्देश पर चल रहे अवैध शराब कारोबारियों के विरुद्ध कार्रवाई के बीच शनिवार को मुखबिर की सूचना पर रानीपुर थाने को सफलता हाथ लगी। एक मकान में दबिश के दौरान एक कारोबारी को धर दबोचा तो दूसरा भागने...

रानीपुर में 40 लीटर शराब व उपकरण बरामद
हिन्दुस्तान टीम,मऊSun, 16 Jun 2019 10:06 PM
ऐप पर पढ़ें

एसपी के निर्देश पर चल रहे अवैध शराब कारोबारियों के विरुद्ध कार्रवाई के बीच शनिवार को मुखबिर की सूचना पर रानीपुर थाने को सफलता हाथ लगी। एक मकान में दबिश के दौरान एक कारोबारी को धर दबोचा तो दूसरा भागने में सफल रहा। इस दौरान पुलिस ने मौके से 320 शराब की खाली शीशी व दो जरकीन में रखा 40 लीटर अवैध अपमिश्रित शराब, शीशी पैक करने का सामना बरामद किया।

थाना प्रभारी धीरेंद्र कुमार चौधरी हमराही के साथ खुरहट में गश्त कर रहे थे। इस दौरान मुखबिर ने सूचना दिया कि दौलसेपुर में शराब का अवैध कारोबार चल रहा है। प्रभारी धीरेन्द्र कुमार चौधरी, खुरहट पुलिस चौकी इंचार्ज जीतेंद्र वर्मा मय फोर्स के साथ शनिवार की शाम लगभग 7.30 बजे एक मकान पर दबिश दिये। मौके पर दो लोग अवैध शराब बना रहे थे। पुलिस को देख पीछे के दरवाजे से भागने लगे। पुलिस ने दौड़ाकर एक को पकड़ लिया, लेकिन दूसरा फरार हो गया। पुलिस ने मौके से 320 शराब की खाली शीशी व दो जरकीन में रखा 40 लीटर अवैध अपमिश्रित शराब, शीशी पैक करने का सामना बरामद किया। गिरफ्तार व्यक्ति से पूछताछ में अपना नाम संजय यादव पुत्र बृजनाथ यादव निवासी दौलसेपुर थाना रानीपुर बताया। कड़ी पूछताछ में बताया की मैं टीवी का मरीज हूं। दवा का खर्च नहीं चल पाता है इसलिए अवैध शराब शीशी में बना कर बेचने का काम करता हूं। यह अवैध शराब का धंधा विनोद यादव पुत्र अम्बिका यादव निवासी दौलसेपुर मफिया थाना रानीपुर का है। पुलिस ने संजय यादव को अन्य धाराओं में जेल भेजा व विनोद यादव की पुलिस को तलाश है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें