ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News उत्तर प्रदेश मऊमेडिकल स्टोर का ताला तोड़कर 25 हजार की चोरी

मेडिकल स्टोर का ताला तोड़कर 25 हजार की चोरी

घोसी कोतवाली क्षेत्र के थानीदास मोड़ अमिला में सोमवार की रात अज्ञात चोरों ने एक मेडिकल स्टोर को निशाना बनाया। चोरों ने चैनल गेट का ताला तोड़कर कमरे...

मेडिकल स्टोर का ताला तोड़कर 25 हजार की चोरी
default image
हिन्दुस्तान टीम,मऊMon, 24 Jun 2024 06:00 PM
ऐप पर पढ़ें

अमिला, हिन्दुस्तान संवाद। घोसी कोतवाली क्षेत्र के थानीदास मोड़ अमिला में सोमवार की रात अज्ञात चोरों ने एक मेडिकल स्टोर को निशाना बनाया। चोरों ने चैनल गेट का ताला तोड़कर कमरे में रखे 25 हजार नगदी लेकर फरार हो गए। चोरी करने के बाद चोर मेडिकल स्टोर में लगे सीसीटीवी कैमरे का हार्डडिस्क अपने साथ लेते गए। दुकानस्वामी की सूचना पर पहुंची अमिला पुलिस चोरी को लेकर जांच पड़ताल में जुटी रही।
कोतवाली क्षेत्र के थानीदास मोड़ अमिला पर बहरामपुर निवासी अखिलेश सिंह मेडिकल स्टोर संचालित करते हैं। नित्य की भांति रविवार को मेडिकल स्टोर बन्द कर अपने घर चले गए। सोमवार की रात अज्ञात चोरों ने बन्द मेडिकल स्टोर के चैनल गेट का ताला तोड़कर दुकान में दाखिल हो गए। दुकान में कैश काउंटर का रैक निकाल चोरों ने बगल में पोखरे के समीप ले जाकर उसमें रखे 25 हजार रुपये अज्ञात चोरों ने चुरा लिया। चोरों ने कैश काउंटर में रखे अन्य कागजात सहित रैक खंगालने के बाद दुकान के बगल में पोखरे में फेंक कर फरार हो गए। दुकान में लगे सीसीटीवी के हार्ड डिस्क को चोर अपने साथ लेते गए। पूरी रात मेडिकल स्टोर को चोरों ने बड़े आराम से खंगाल डाला। अल सुबह ग्रामीण जब पोखरे की तरफ नित्य क्रिया के लिये गए तो पोखरे में कागजात और कैश काउंटर देख मेडिकल स्टोर संचालक को सूचना दिया। मेडिकल स्टोर संचालक अखिलेश सिंह जब अपने दुकान पर पहुंचे तो मुख्य चैनल का ताला टूटा देख कैश काउंटर से बीस हजार रुपये गायब देख चोरी का पता चला। सूचना पर पहुंची पुलिस ने चोरी के बाबत पूछताछ व जांच पड़ताल किया। पीड़ित ने अज्ञात चोरों के खिलाफ कोतवाली में तहरीर दिया है।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।