ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश मऊचार पुलिसकर्मियों सहित 18 और कोरोना पॉजिटिव

चार पुलिसकर्मियों सहित 18 और कोरोना पॉजिटिव

जिले में कोरोना पॉजिटिव मरीजों के मिलने का क्रम निरन्तर जारी है। इसी क्रम में रविवार को जिले में 18 लोगों में कोरोना संक्रमण की पुष्टि हुई। इनमें चार पुलिसकर्मी शामिल...

चार पुलिसकर्मियों सहित 18 और कोरोना पॉजिटिव
हिन्दुस्तान टीम,मऊMon, 10 Aug 2020 03:13 AM
ऐप पर पढ़ें

जिले में कोरोना पॉजिटिव मरीजों के मिलने का क्रम निरन्तर जारी है। इसी क्रम में रविवार को जिले में 18 लोगों में कोरोना संक्रमण की पुष्टि हुई। इनमें चार पुलिसकर्मी शामिल हैं। शहर के साथ जिले के सभी इलाकों में कोरोना संक्रमित मिल रहे हैं। सूचना मिलते ही स्वास्थ्य विभाग व जिला प्रशासन की टीम संक्रमितों को आइसोलेट करने की प्रक्रिया प्रारम्भ की। इसके साथ ही कंटेनमेंट व सेनेटाइजेशन की कार्रवाई शुरू की।

कलेक्ट्रेट सभागार में आयोजित प्रेसवार्ता में मुख्य चिकित्साधिकारी डा. सतीश चंद्र सिंह ने बताया कि जिले में रविवार को 18 लोगों की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई है। इनमें एक सिन्धी कालोनी, दो नदवल, एक दक्षिणटोला, एक सहरोज, एक भुजौटी, एक पुलिस लाइन, एक आजाद नगर बलिया मोड़, एक घोसी, एक अइलख, दो पुलिस कंट्रोल रूम, दो पुलिस कन्ट्रोल रूम डायल 112, एक परदहां, मऊ निवासी एक व्यक्ति ने वाराणसी में जांच कराई जहां उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई। जबकि एक फतेहपुर मण्डाव व एक दोहरीघाट में कोरोना का मरीज मिला। बताया कि जिले में अबतक मिले कुल पॉजिटिव मरीजों की संख्या 709 हो गई है। 468 मरीजों ने कोरोना को मात देकर घर वापसी की है। जिले में 234 कोरोना के एक्टिव मरीज हैं।

तेजी से पुलिसकर्मियों में फैला कोरोना संक्रमण

मऊ। कोरोना संक्रमण जिले में काफी संख्या में पुलिस कर्मियों में मिला है। रविवार को चार पुलिस कर्मियों में कोरोना के संक्रमण की पुष्टि हुई। पिछले दिनों एक थानाध्यक्ष सहित कुल 16 पुलिस कर्मी पॉजिटिव मिले थे। कोरोना के इस संक्रमण काल में लोगों की सुरक्षा में तैनात पुलिस कर्मियों में कोरोना का संक्रमण फैलने के कारण पुलिस कर्मियों में भय व्याप्त है। एक साथ काफी संख्या में मरीज मिलने से हड़कम्प की स्थिति है।

--------------

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें