DA Image
2 जुलाई, 2020|11:15|IST

अगली स्टोरी

मथुरा में दिल्ली मरकज से लौटा युवक नहीं पहुंचा घर

default image

दिल्ली निजामुद्दीन मरकज से नगर के लालाराम मार्ग निवासी युवक के आने की सूचना मिलते ही पुलिस एवं स्वास्थ्य विभाग की टीम उसके घर पहुंच गई। वहां जानकारी करने पर पता चला कि वह युवक शिकोहाबाद है। इसके बाद पुलिस व स्वास्थ्य विभाग की टीम वापस लौट गयी।

गुरुवार को इलाका पुलिस को सूचना मिली कि दिल्ली मरकज जमात से लौटकर लालाराम मार्ग निवासी युवक अपने घर आ गया है। इसकी सूचना मिलने पर कोसीकलां पुलिस ने स्वास्थ्य विभाग की टीम को बुलाकर लालाराम मार्ग स्थित उसके मकान पहुंच कर जानकारी की। परिजनों ने बताया कि वह घर पर नहीं आया है। वह अपने मामा के यहां शिकोहाबाद पहुंच गया है। इस पर इलाका पुलिस ने परिजनों से उसका मोबाइल नम्बर लेकर युवक को फोन किया। फोन उठने पर युवक ने फोन पर पुलिस को बताया कि वह अपने मामा के यहां शिकोहाबाद में है। इसके बाद स्वास्थ्य विभाग के चिकित्सकों की टीम वापस लौट गयी।

शिकोहाबाद पुलिस को दी जानकारी

युवक की शिकोहाबाद में होने की जानकारी मिलने के बाद भी पुलिस ने कोई जोखिम नहीं उठाया। पुलिस ने उक्त युवक के फोन पर बात करने के बाद उसके नम्बर को सर्विलांस पर लगाकर युवक की लोकेशन ली और उसके शिकोहाबाद मे रहने की पुष्टि होने के बाद पुलिस ने शिकोहाबाद पुलिस को युवक की जानकारी दे दी है।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Youth returned from Delhi Markaj in Mathura did not reach home