ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश मथुरासड़क हादसे में युवक की मौत, एक गंभीर

सड़क हादसे में युवक की मौत, एक गंभीर

मथुरा। थाना छाता के अंतर्गत हाईवे पर आगरा की ओर जाते समय अज्ञात ट्रैक्टर चालक ने बाइक सवारों को टक्कर मार दी। इसमें एक युवक की मौत हो गयी, जबकि मृतक के भाई का साला गंभीर रूप से घायल हो...

सड़क हादसे में युवक की मौत, एक गंभीर
हिन्दुस्तान टीम,मथुराWed, 05 Aug 2020 03:52 AM
ऐप पर पढ़ें

थाना छाता के अंतर्गत हाईवे पर आगरा की ओर जाते समय अज्ञात ट्रैक्टर चालक ने बाइक सवारों को टक्कर मार दी। इसमें एक युवक की मौत हो गयी, जबकि मृतक के भाई का साला गंभीर रूप से घायल हो गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव कब्जे में कर पोस्टमार्टम को भेज परिजनों को सूचना दे दी।

मंगलवार शाम करीब चार बजे बाइक सवार दो लोग दिल्ली से आगरा की ओर आ रहे थे। छाता शुगर मिल से थोड़ा आगे मथुरा की ओर पहुंचे तभी पीछे से ट्रैक्टर चालक ने तेजी व लापरवाही से चलाते हुए बाइक में टक्कर मार दी। इसके चलते बाइक सवार दोनों गंभीर रूप से घायल हो गये। सूचना मिलने पर इलाका पुलिस ने घायलों को राहगीरों की मदद से उपचार के लिये भर्ती कराया। वहां चिकित्सकों ने एक को मृत घोषित कर दिया, जबकि दूसरे का उपचार चल रहा है। उसकी हालत भी गंभीर बनी हुई है। पुलिस ने शव कब्जे में कर पोस्टमार्टम को भेज परिजनों को सूचना दे दी है।

प्रभारी निरीक्षक छाता रवि त्यागी ने बताया कि अज्ञात ट्रैक्टर की टक्कर से शुगर मिल से थोड़ा आगे मथुरा की ओर बाइक सवारों में टक्कर मार दी थी। इसमें श्यामवीर बंजारा (30) निवासी शेकूपुर शमसाबाद,आगरा की मौत हो गयी,जबकि मृतक के बडे भाई का साला शीलू निवासी खैर, अलीगढ़ गंभीर रूप से घायल हो गया है। पुलिस ने शव को कब्जे में कर पोस्टमार्टम को भेज परिजनों को सूचना दे दी है। घायल को उपचार को भर्ती कराया गया है। मृतक दिल्ली में काम करता था। दोनों दिल्ली से आ रहे थे।

करीब दो माह पहले हुई थी शादी, मचा कोहराम

प्रभारी निरीक्षक छाता रवि त्यागी ने बताया कि मृतक दिल्ली से अपने बडे़ भाई के साले शीलू के साथ बाइक से आ रहा था। उसकी करीब दो माह पहले ही शादी हुई थी। बताते हैं कि युवक की मौत की सूचना मिलते ही परिवार में कोहराम मच गया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें