DA Image
हिंदी न्यूज़ › उत्तर प्रदेश › मथुरा › नशे में आगरा सीबीसीआईडी के सिपाही ने युवक को गोलियां मारीं
फिरोजाबाद

नशे में आगरा सीबीसीआईडी के सिपाही ने युवक को गोलियां मारीं

हिन्दुस्तान टीम,फिरोजाबादPublished By: Newswrap
Sat, 30 Sep 2017 01:18 AM
नशे में आगरा सीबीसीआईडी के सिपाही ने युवक को गोलियां मारीं

थाना क्षेत्र में गाली देने से मना करने पर पुलिसकर्मी ने युवक पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी। गोलियां लगने से युवक वहीं गिर पड़ा। सिपाही आगरा सीबीसीआईडी में तैनात है। पुलिस ने उसको पकड़ लिया। उसकी लाइसेंसी रिवाल्वर बरामद कर ली। घायल को उपचार के लिए जिला अस्पताल लाया गया।

जसराना के उतरारा निवासी पुष्पेन्द्र पुत्र हाकिम सिंह सीबीसीआईडी में सिपाही है। वह इस समय आगरा में तैनात है। वह छुट्टी पर अपने गांव आया था। शराब के नशे में गांव के ही फिरोज के घर पहुंच गया। वहां पर वह गाली देने लगा। उसी दौरान फिरोज घर से बाहर निकल आया। उसने गाली देने का विरोध किया। जिससे पुष्पेन्द्र बौखला गया। उसने लाइसेंसी रिवाल्वर से फिरोज पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी। गोलियां लगने से फिरोज घायल होकर वहीं गिर पड़ा। उसके गिरते ही हमलावर वहां से भाग गया। परिवारीजन घायल को उपचार के लिए जिला अस्पताल लेकर आए। गोलियों की आवाज से वहां काफी लोग एकत्रित हो गए। पुलिस भी त्वरित सक्रिय हो गई। पुलिस ने पुष्पेन्द्र का गिरफ्तार कर लिया। उसकी रिवाल्वर की कब्जे में ले ली। उसके खिलाफ पुलिस ने कई धाराओं में कार्यवाही की है।

पूर्व ब्लॉक प्रमुख का भाई है आरोपी

पुष्पेन्द्र के भाई आगरा के अपर मुख्य अधिकारी पद से रिटायर हुए हैं। उसकी भाभी निर्मला यादव पूर्व में ब्लॉक प्रमुख रह चुकी है। घटना से गांव में दहशत का माहौल व्याप्त हो गया। लोग तरह तरह की चर्चाएं कर रहे हैं।

जसराना अस्पताल में कोई नहीं मिला

घायल को उपचार के लिए परिवारीजन पहले जसराना अस्पताल ले गए। वहां पर न तो चिकित्सक मिला और न ही कोई कर्मचारी मिला। काफी देर तक वह लोग इंतजार करते रहे। बाद में उसे जिला अस्पताल लेकर आए।

संबंधित खबरें