DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

एनजीटी कोर्ट कमिश्नर ने परखे कार्य

गिरिराज जी की परिक्रमा के संरक्षण व सौंदर्यीकरण को लेकर एनजीटी में चल रहे मामले में आदेशित 17 बिंदुओं के अनुपालन में एनजीटी कमिश्नर ने दूसरे दिन रविवार को गोवर्धन-राधाकुण्ड परिक्रमा मार्ग, राधाकुण्ड-गोवर्धन बाईपास, परिक्रमा मार्ग स्थित ईटीपी प्लांट, परिक्रमा मार्ग में चार पहिया वाहनों को रोकने के लिए लगाई गई सांकर देखी। वहीं कूड़ा निस्तारण की जानकारी जुटाई।

दूसरे दिन के निरीक्षण में कमिश्नर आनंद वर्धन शुक्ला ने राधाकुंड-गोवर्धन बाईपास पर अधूरे पड़े कार्य को लेकर नाराजगी जताई। ईटीपी प्लांट की बारीकी से जांच की गई। निरीक्षण के दौरान सभी की वीडियोग्राफी भी कराई गई। परिक्रमा मार्ग से श्रद्धालुओं के लिए गिरिराज जी के होने वाले दर्शनों की स्थिति को भी देखा।

निरीक्षण के दौरान कमिश्नर आनंद वर्धन शुक्ला ने बताया कि एनजीटी के आदेश के अनुपालन में परिक्रमा की वास्तविक स्थिति का वे कई दिन तक अवलोकन करेंगे। वे पूरी रिपोर्ट को एनजीटी के सामने रखेंगे। उनके साथ एसडीएम नागेन्द्र सिंह, सीओ विनय सिंह चौहान, तहसीलदार अजय सिंह, नायब तहसीलदार अजय यादव, थाना प्रभारी निरीक्षक एसपी सिंह, वन विभाग रेंजर डीपी सिंह मौजूद रहे।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Work of NGT Court Commissioner