अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

मथुरा : घर में घुसकर महिला डॉक्टर की चाकू मारकर हत्या

राष्ट्रीय राजमार्ग स्थित पॉश कॉलोनी राधापुरम एस्टेट में शुक्रवार की शाम घर में घुसकर एक महिला चिकित्सक की चाकू मारकर हत्या कर दी गई। सनसनीखेज घटना की सूचना पर एसएसपी बबलू कुमार व एसपी सिटी श्रवण कुमार मौके पर पहुंच गए। हत्या का कारण अभी पता नहीं चला है।

फिजियोथैरेपिस्ट डॉ.खुशबू अग्रवाल (40 वर्ष) राधापुरम एस्टेट सेक्टर-1 के मकान नंबर 19 के प्रथम तल पर अपने फिजीशियन पति डॉ.संजीव अग्रवाल और बेटी सानवी के साथ रहती थीं। डॉ.खुशबू अग्रवाल फिजियोथैरेपिस्ट हैं, जबकि डॉ. संजीव अग्रवाल का क्लीनिक टाउनशिप व राया में है। शुक्रवार को डॉ.खुशबू और उनकी बेटी सानवी घर पर थे। शाम साढ़े छह बजे सानवी पड़ोस में गई थी। इसी दौरान डॉ.खुशबू की चीखने की आवाज सुनाई दी। पड़ोसी ने सानवी को बताया कि उसके घर से चीखने की आवाज आई है। इस पर सानवी दौड़कर अपने घर पहुंची, तो एक युवक घर के अंदर से निकला और उसे धक्का देकर भाग गया।

इस दौरान आसपास के लोग भी पहुंच गए और उस युवक का पीछा किया, लेकिन युवक भाग जाने में सफल रहा। लोगों ने घर के अंदर जाकर देखा तो वहां डॉ.खुशबू लहूलुहान हालत में पड़ी थीं। किचन के चाकू से उन पर हमला किया गया था। इस वारदात की सूचना पर एसएसपी बबलू कुमार, एसपी सिटी श्रवण कुमार, सीओ रिफाइनरी विनय सिंह चौहान और थाना हाईवे उदयवीर सिंह मौके पर पहुंच गए।

जान बचाने के लिए मृतका ने किया था संघर्ष

घटनास्थल की स्थिति देखकर प्रतीत हो रहा था कि मृतका डॉ.खुशबू अग्रवाल ने मरने से पहले काफी संघर्ष किया होगा। घटनास्थल पर फैला हुआ खून और खींचने-घसीटने के निशान इस बात की तस्दीक कर रहे थे। वहां पर सामान भी बिखरा हुआ था।

फोरेंसिक टीम बुलाई, सीसीटीवी फुटेज खंगाले

पॉश कालोनी में जघन्य वारदात की जांच को पुलिस ने फोरेंसिक टीम बुलाई। टीम ने घर के कई हिस्सों से नमूने एकत्र किए। साथ ही कॉलोनी में लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज भी खंगाली जा रही है। पुलिस को उम्मीद है कि सीसीटीवी कैमरों में हत्यारे की पहचान जरुर उजागर हो जाएगी।

आखिर कौन आया था डॉ.खुशबू के घर

डॉ.खुशबू की हत्या कर फरार हुए युवक को मृतका की बेटी भी नहीं पहचान पायी। पुलिस भी इसी पशोपेश में है कि आखिर डॉ.खुशबू के घर आने वाला यह युवक कौन था। इसके लिए कॉलोनी के गार्डों से भी पूछताछ की जा रही है। साथ ही रजिस्टर में एंट्री चेक की जा रही है।

वारदात से पहले की होगी रेकी

पुलिस को अंदेशा है कि हत्यारे ने वारदात को अंजाम देने से पहले डॉ.खुशबू अग्रवाल के घर की रेकी भी की थी। यही कारण है कि जब डॉ.खुशबू की बेटी सानवी पड़ोसी के घर गई, तभी मुनासिब मौका देखकर हत्यारा घर में जा घुसा। यही नहीं भागने के रास्ते भी हत्यारे ने पहले ही देख रखे थे, यही कारण है कि वह भाग निकला।

कड़ी कार्रवाई व सुरक्षा की मांग

आईएमए अध्यक्ष डॉ.मुकेश जैन और सचिव डॉ.आशीष गोपाल, डॉ.गौरव भारद्वाज आदि चिकित्सक मौके पर पहुंचे और घटना की निंदा करते हुए उचित जांच व कॉलोनी में सुरक्षा इंतजामों की मांग की।

बोले एसएसपी...

प्रथम दृष्टया प्रतीत होता है कि हत्यारा जान पहचान वाला है। खुलासे को टीमें गठित कर दी गई हैं।

- बबलू कुमार, एसएसपी।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Woman doctor killed with knife in her home