ट्रेंडिंग न्यूज़

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ उत्तर प्रदेश मथुरामथुरा से चुनाव लड़ेंगे CM योगी? बीजेपी सांसद हेमा मालिनी बोलीं- ऐसा हुआ तो हमारी हिम्‍मत बढ़ जाएगी

मथुरा से चुनाव लड़ेंगे CM योगी? बीजेपी सांसद हेमा मालिनी बोलीं- ऐसा हुआ तो हमारी हिम्‍मत बढ़ जाएगी

मथुरा पहुंची यहां की सांसद हेमा मालिनी ने यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ के विधानसभा चुनाव लड़ने को लेकर अटकलें तेज कर दी हैं। कहा जा रहा है कि इसी साल होने वाले यूपी विधानसभा चुनाव में सीएएम योगी...

मथुरा से चुनाव लड़ेंगे CM योगी? बीजेपी सांसद हेमा मालिनी बोलीं- ऐसा हुआ तो हमारी हिम्‍मत बढ़ जाएगी
Amit Kumarलाइव हिन्‍दुस्‍तान,मथुराThu, 06 Jan 2022 03:02 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/

मथुरा पहुंची यहां की सांसद हेमा मालिनी ने यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ के विधानसभा चुनाव लड़ने को लेकर अटकलें तेज कर दी हैं। कहा जा रहा है कि इसी साल होने वाले यूपी विधानसभा चुनाव में सीएएम योगी आदित्यनाथ मथुरा से चुनाव लड़ सकते हैं। हालांकि इसको लेकर किसी भी तरह की कोई आधिकारिक घोषणा नहीं हुई है लेकिन मथुरा की सांसद हेमा मालिनी ने गुरुवार को कहा कि मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ अगर मथुरा से चुनाव लड़ेंगे तो हमारे लिए हिम्मत बढ़ जाएगी। बता दें कि भाजपा सांसद हेमा मालिनी अपने आठ दिवसीय दौरे पर संसदीय क्षेत्र मथुरा पहुंचीं। इस दौरान हेमा मालिनी ने मथुरा जंक्शन पर 8 करोड रुपए की लागत से तैयार किए गए विकास कार्यों का लोकार्पण किया। 

मथुरा से चुनाव लड़ेंगे योगी!

सभी पार्टियां यूपी विधानसभा चुनाव की तैयारियों में लगी हैं। इस बीच कुछ दिन पहले सीएम योगी ने ऐलान किया था कि वह विधानसभा का चुनाव लड़ेंगे हालांकि उन्होंने ये नहीं बताया था कि वे किस विधानसभा क्षेत्र से चुनाव लड़ेंगे। लेकिन कहा जा रहा है कि योगी मथुरा से चुनाव लड़ सकते हैं जिसको लेकर हेमा मालिनी ने कहा कि मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ अगर मथुरा से चुनाव लड़ेंगे तो 'हमारे लिए हिम्मत बढ़ जाएगी।' गौरतलब है कि खुद योगी समेत पिछले तीन मुख्यमंत्रियों ने विधानसभा चुनाव नहीं लड़ा था। न ही मायावती और न ही अखिलेश यादव और योगी ने विधानसभा चुनाव लड़ा। तीनों विधान परिषद के रास्ते से सदन पहुंचे और सीएम बने। 

पहले राज्यसभा और फिर दो बार से मथुरा लोकसभा से सांसद हेमा मालिनी ने पीएम की सुरक्षा पर चूक को लेकर भी सवाल खड़ा किया। हेमा मालिनी ने कहा कि यह बड़ी चूक हुई है और इस पर कार्रवाई होनी चाहिए। आखिर हमारे देश के प्रधानमंत्री का सवाल है।

epaper