DA Image
हिंदी न्यूज़ › उत्तर प्रदेश › मथुरा › बड़े अपराधियों की पेशी को लेकर सतर्कता बढ़ी
मथुरा

बड़े अपराधियों की पेशी को लेकर सतर्कता बढ़ी

हिन्दुस्तान टीम,मथुराPublished By: Newswrap
Mon, 27 Sep 2021 08:30 PM
बड़े अपराधियों की पेशी को लेकर सतर्कता बढ़ी

दिल्ली के रोहिणी कोर्ट में पेशी के दौरान एक गैंगस्टर की ताबड़तोड़ गोली मारकर की गयी हत्या के बाद से न्यायलय में पेशी को आने वाले वड़े अपराधियों की सुरक्षा को लेकर सतर्कता बढ़ा दी गयी है। यहां संदिग्धों की तलाशी लेने के आवश्यक निर्देश दिये हैं।

जनपद न्यायालय में पेशी पर आने वालों की सुरक्षा के साथ ही संदिग्धों पर नजर रखने के लिये कोर्ट परिसर में सुरक्षा टीम लगाई गयी है। न्यायायलय के प्रत्येक गेट पर पुलिस कर्मी तैनात रहते हैं तो मेटल डिटैक्टर से भी तलाशी ली जाती है। वहीं न्यायायल पर सुरक्षा के लिये तैनात पुलिस कर्मी संदिग्ध नजर आने वालों की तलाशी लेते रहते हैं। एसपी सिटी के निर्देशन में पुलिस टीम सीओ सिटी के नेतृत्व में समय-समय पर न्यायालय परिसर की सुरक्षा व्यवस्था का निरीक्षण करती है

न्यायालय सुरक्षा टीम तैनात

एसएसपी डा. गौरव ग्रोवर ने बताया कि जनपद न्यायालय में संदिग्धों की निगरानी व पेशी पर आने वाले अपराधियों की सुरक्षा को लेकर एक इंस्पेक्टर, उप निरीक्षक, कांस्टेबलों की टीम प्रत्येक गेट पर तैनात रहती है। इसके प्रभारी सीओ होते हैं। समय-समय पर न्यायालय सुरक्षा कर्मियों की रेंडम अधिकारियों द्वारा सुरक्षा ड्यूटी चेक की जाती है।

संबंधित खबरें