DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

इंटर में अमीषा और हाईस्कूल में कशिश ने मारी बाजी

इंटर और हाईस्कूल के परीक्षा परिणाम में बेटियों ने बाजी मारी है। इंटर में जहां केआर गर्ल्स की छात्रा अमीषा शर्मा ने 90.80 प्रतिशत अंकों के साथ मथुरा टॉप करने के साथ ही प्रदेश में दसवां स्थान हासिल किया है। हाईस्कूल में चमेली देवी गर्ल्स की छात्रा कशिश जैन ने 91.50 प्रतिशत अंकों के साथ जनपद टॉप किया है।

केआर गर्ल्स इंटर कॉलेज की छात्रा अमीषा ने 90.80 प्रतिशत अंकों के साथ जनपद में पहला स्थान प्राप्त किया है। दूसरे स्थान पर इसी कॉलेज की छाया अग्रवाल रहीं, जिन्हें 90.20 प्रतिशत अंक मिले। तीसरे स्थान पर कुल 4 परीक्षार्थी रहे। इनमें 88 प्रतिशत अंकों के साथ जैन चौरासी इंटर कॉलेज की छात्रा मीनू पवार, जवाहर इंटर कॉलेज के छात्र रितिक प्रताप सिंह, किशोरी रमण इंटर कॉलेज के छात्र अर्पित सक्सेना और शीलचंद के. देवी इंटर कॉलेज बलेदव राधिका शर्मा शामिल हैं। चौथे स्थान पर रही केआर गर्ल्स इंटर कॉलेज की दिव्या को 87.70 प्रतिशत अंक मिले।

हाईस्कूल में श्रीचमेली देवी देवी गर्ल्स इंका की छात्रा कशिश जैन ने 91.50 प्रतिशत अंकों के साथ जिला टॉप किया। डॉ.सीएलएस इंका ज्योतिधाम सौंख रोड के छात्र सचिन 89.83 प्रतिशत अंकों के साथ दूसरे स्थान पर रहे। तीसरे स्थान पर एनवीएचएस स्कूल शंकरगढ़ी नौहझील के छात्र दुर्गेश अग्रवाल को 89.67 प्रतिशत अंक मिले। कृष्णचंद्र गांधी सरस्वती विद्या मंदिर के छात्र अमिताभ वर्मा और जयगुरुदेव हाईस्कूल के छात्र आशीष कुमार 89.50 प्रतिशत अंकों के साथ चौथे स्थान पर रहे।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:UP Board: Amisha inter and kashish highschool topper