DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   उत्तर प्रदेश  ›  मथुरा  ›  बलदेव क्षेत्र में दो लूट की घटना, ग्रामीणों ने दो बदमाश पकड़ पुलिस को सौंपे
मथुरा

बलदेव क्षेत्र में दो लूट की घटना, ग्रामीणों ने दो बदमाश पकड़ पुलिस को सौंपे

हिन्दुस्तान टीम,मथुराPublished By: Newswrap
Thu, 17 Jun 2021 07:10 PM
बलदेव क्षेत्र में दो लूट की घटना, ग्रामीणों ने दो बदमाश पकड़ पुलिस को सौंपे

मथुरा/बलदेव। थाना अंतर्गत दो स्थानों पर हुई लूट की घटना से पुलिस प्रशासन में हड़कंप मच गया। घटना की सूचना मिलने पर ग्रामीणों ने घेराबंदी कर दो बदमाशों को दबोचकर पुलिस के सुपुर्द कर दिया। इनके कब्जे से लूटे जेवर आदि व तमंचा, कारतूस बरामद कर चालान किया है।

गुरुवार को गढ़ी बेरु, सादाबाद निवासी तेज सिंह अपनी पत्नी पूनम के साथ अपनी बुआ सास के यहां गांव कासिमपुर, बलदेव आ रहा था। जब वह एक्सप्रेस वे के सर्विस रोड होकर गांव कासिमपुर की ओर जा रहा था, तभी रास्ते में गांव भूड़ा के नजदीक सैयद के पास काली बाइक सवार दो बदमाशों ने ओवरटेक करके उन्हें रोक लिया। तमंचा से डरा धमका कर पत्नी से दो कुंडल, दो बाली, गले का पत्ता सोने का, पांच हजार रुपये व बाइक की चाबी निकाल कर गांव अकोस की ओर भाग गये। कुछ देर बाद नगला आकोश निवासी संतोष गौतम बाइक पर पत्नी रूबी को दवाई दिलवाने नगला संजा जा रहा था। रास्ते में बाइक सवार दो बदमाशों ने तमंचा से डराते हुए उनसे 1500 रुपये के अलावा पत्नी से मंगल सूत्र ,चार अगूंठी लेडीज ,जेंट्स, दो पायजेब, कुंडल,वाली लूट कर भाग गये। पीड़ित युवक संतोष ने अपने गांव में फोन कर लूट की घटना की जानकारी दी।

सूचना मिलते ही गांव के लोगों ने पुलिस को सूचना दे बदमाशों की तलाश में जुट गये। ग्रामीणों ने हुलिया की के आधार पर लाल गढ़ी के समीप से रास्ता रोक कर बदमाशों को पकड़ लिया। वहां पुलिस भी पहुंच गयी। मौके पर पहुंचे संतोष ने बदमाशों की शिनाख्त कर दी। लोगों ने बदमाशों की जमकर मजामत कर पुलिस के सुपुर्द कर दिया। लूट की घटना के बाद एसपी देहात श्रीश चंद्र व सीओ महावन थाना बलदेव पहुंचे। प्रभारी निरीक्षक बलदेव नरेंद यादव ने बताया कि लूट की घटना कर भाग रहे बदमाशों को ग्रामीणों की मदद से गिरफ्तार किया है। इनके कब्जे से लूटे जेवर, नकदी व असलाह बरामद कर चालान किया जा रहा है।

संबंधित खबरें