ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश मथुराअलग-अलग हादसों में महिला समेत दो की मौत

अलग-अलग हादसों में महिला समेत दो की मौत

मथुरा। जिले में एक्सप्रेस वे व हाईवे पर हुए हादसों में एक महिला समेत दो की मौत हो गयी। पुलिस ने शव पोस्टमार्टम को भेज दिये...

अलग-अलग हादसों में महिला समेत दो की मौत
हिन्दुस्तान टीम,मथुराSat, 29 Feb 2020 12:18 AM
ऐप पर पढ़ें

जिले में एक्सप्रेस वे व हाईवे पर हुए हादसों में एक महिला समेत दो की मौत हो गई। पुलिस ने शव पोस्टमार्टम को भेज दिए हैं।

गुरुवार की रात अछनेरा, आगरा निवासी दीपक (30) डेयरी की वैन लेकर एक्सप्रेस वे होते हुए नोएडा की ओर जा रहा था। बलदेव क्षेत्र में माइलस्टोन-135 के समीप वैन का पहिया पंचर हो गया था। गाड़ी सवार दीपक पंचर पहिये को बदल रहा था, तभी पीछे से आये अज्ञात वाहन चालक ने दीपक को टक्कर मार दी। इस घटना में दीपक की मौके पर ही मौत हो गई। सूचना पर पहुंची पीआरवी व थाना बलदेव पुलिस ने शव को कब्जे में कर पोस्टमार्टम को भेज दिया है।

थानाध्यक्ष बलदेव राजीव कुमार ने बताया कि रात को यह हादसा हुआ था।

एक अन्य घटना राष्ट्रीय राजमार्ग पर रिफाइनरी क्षेत्र में हुई। गुरुवार शाम राधिका विहार, एटीवी के पीछे निवासी वीना (38) रिफाइनरी क्षेत्र स्थित बिग बाजार से सामान लेने गई थीं। सामान लेकर लौटते समय रोड क्रास कर रही थीं, तभी अज्ञात वाहन ने उन्हें टक्कर मार दी। इस घटना में वह गंभीर रूप से घायल हो गयीं। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायल को उपचार के लिए अस्पताल भिजवाया। उपचार के दौरान वीना की मौत हो गई। पुलिस ने शव पोस्टमार्टम को भेज दिया। बताते हैं कि मृतका के पांच छोटी-छोटी बेटियां हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें