ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश मथुरानकली शराब बोतलों में भरकर बिकवा रहा था माफिया

नकली शराब बोतलों में भरकर बिकवा रहा था माफिया

मंगलवार को अवैध शराब के खिलाफ चलाए जा रहे अभियान के तहत पुलिस ने अवैध शराब का जखीरा बरामद किया। अवैध शराब के साथ एक आरोपी को भी गिरफ्तार किया गया...

नकली शराब बोतलों में भरकर बिकवा रहा था माफिया
हिन्दुस्तान टीम,मैनपुरीWed, 09 Jun 2021 04:40 AM
ऐप पर पढ़ें

मंगलवार को अवैध शराब के खिलाफ चलाए जा रहे अभियान के तहत पुलिस ने अवैध शराब का जखीरा बरामद किया। अवैध शराब के साथ एक आरोपी को भी गिरफ्तार किया गया है। पकड़े गए आरोपी के खिलाफ धोखाधड़ी, मिलावटी शराब बनाकर बेचने और आबकारी अधिनियम की धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है। पूछताछ के बाद आरोपी को जेल भेज दिया गया।

औंछा थाना प्रभारी ऋषि कुमार ने बताया कि पुलिस को सूचना दी गई थी कि ग्राम उस्नीधा में अवैध शराब बनाई और बेची जा रही है। आरोपी चरन सिंह चौहान और उसका पुत्र विवेक ठेके की शराब के साथ नकली शराब बना रहा है। सूचना पर पुलिस ने घेराबंदी कर शराब माफिया चरन सिंह पुत्र नेत्रपाल निवासी उस्नीधा को गिरफ्तार कर लिया। विवेक पुलिस को देखकर भाग गया। मौके से 42 लीटर देशी शराब, 30 लीटर कच्ची शराब, 80 खाली क्वार्टर, 40 ढक्कन, 186 क्यूआर कोड, डेढ़ किलो यूरिया तथा शराब बनाने के अन्य उपकरण और एक मोबाइल बरामद किया गया। आरोपी शराब के ठेके की आड़ में क्वार्टरों में नकली शराब भरवाकर बिकवा रहा था। औंछा पुलिस की इस कार्रवाई से शराब तस्करों में हड़कंप मच गया है।

34 क्वार्टर देशी शराब के साथ आरोपी गिरफ्तार

बरनाहल। थाना बरनाहल पुलिस ने अवैध शराब की तस्करी करने वाले कमलेश पुत्र किशनलाल निवासी तुलसीपुर को गिरफ्तार किया है। उसके कब्जे से 34 क्वार्टर देशी शराब बरामद की गई। आबकारी अधिनियम की धाराओं में मुकदमा दर्ज कर आरोपी को जेल भेजा गया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें