ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश मथुरादो भाइयों में विवाद में एक भाई के साले की मौत

दो भाइयों में विवाद में एक भाई के साले की मौत

थाना सुरीर के अंतर्गत कस्बा के होली वाला चौक में दो भाईयों में बंटबारे को लेकर हुए विवाद में गोली लगने से एक भाई के साले की मौत हो गई। पुलिस ने एक व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया...

दो भाइयों में विवाद में एक भाई के साले की मौत
हिन्दुस्तान टीम,मथुराWed, 23 May 2018 12:29 AM
ऐप पर पढ़ें

थाना सुरीर के अंतर्गत कस्बा के होली वाला चौक में दो भाईयों में बंटबारे को लेकर हुए विवाद में गोली लगने से एक भाई के साले की मौत हो गई। पुलिस ने एक व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया है।

सुरीर कला निवासे घुन्नी के बेटा बॉबी उर्फ विवेक खेती करता है, जबकि प्रवीन शिक्षक है। दोनों में बंटवारे को लेकर विवाद चल रहा है। बताते हैं कि परिजनों ने उसे इस मामले को लेकर बुलाया था। मंगलवार को प्रवीन अपनी पत्नी के अलावा ससुरालियों को भी बुला लाया। मंगलवार शाम साढ़े तीन बजे बंटवारे के विवाद को निपटारे को लेकर बातचीत चल रही थी, तभी विवेक गुस्सा हो गया। आरोप है कि गाली गलौज के दौरान विवेक ने फायरिंग कर दी, इससे प्रवीन का साला अश्वनी (25) निवासी नगला धरमा, हाथरस गोली लगने से गंभीर घायल हो गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने उसे उपचार को नयति हॉस्पिटल में भर्ती कराया। वहां उसकी उपचार के दौरान मौत हो गयी। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम को भेज आरोपी बॉबी उर्फ विवेक गिरफ्तार कर लिया है। प्रभारी निरीक्षक सुरीर संजय कुमार शुक्ल ने बताया कि मृतक अश्वनी प्रवीन का साला है। आरोपी विवेक को गिरफ्तार कर लिया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें