ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश मथुराकेरला एक्सप्रेस में टीटी ने आगरा की छात्रा से की छेड़छाड़

केरला एक्सप्रेस में टीटी ने आगरा की छात्रा से की छेड़छाड़

केरला एक्सप्रेस से दिल्ली से आगरा जा रही छात्रा ने झांसी डिविजन के टीटी पर छेड़खानी का आरोप लगाते हुए जीआरपी थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है। जीआरपी आरोपी टीटी की तलाश कर रही...

केरला एक्सप्रेस में टीटी ने आगरा की छात्रा से की छेड़छाड़
हिन्दुस्तान टीम,मथुराThu, 18 Oct 2018 12:25 AM
ऐप पर पढ़ें

केरला एक्सप्रेस से दिल्ली से आगरा जा रही छात्रा ने झांसी डिविजन के टीटी पर छेड़खानी का आरोप लगाते हुए जीआरपी थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है। जीआरपी आरोपी टीटी की तलाश कर रही है।

आगरा में रहने वाली युवती दिल्ली में रह कर पढ़ाई कर रही है। दशहरा की छुट्टियां हो जाने के बाद छात्रा बुधवार को केरला एक्सप्रेस के एस-9 कोच में सवार होकर आगरा अपने घर आ रही थी। छात्रा का टिकट बैग में रखा था। ट्रेन चलने के कुछ देर बाद ही कोच में चेकिंग के लिए झांसी डिविजन के टीटी एके राय पहुंचे। उन्होंने छात्रा से टिकट मांगा। छात्रा ने बैग में टिकट तलाश किया, लेकिन वह नहीं मिला। इस पर छात्रा ने टीटी से टिकट बनाने के लिए कहा। टीटी ने छात्रा से एक हजार रुपये बतौर जुर्माना मांगे। इस पर छात्रा और टीटी के बीच तीखी नोंक झोंक हुई। छात्रा का आरोप है कि टीटी ने उसे अश्लील इशारे किए और अश्लील भाषा का प्रयोग करते हुए बुरी नियत से हाथ पकड़ा। ट्रेन करीब दो बजे जंक्शन पहुंची, तो छात्रा अपनी शिकायत लेकर जीआरपी थाने पहुंच गई। छात्रा ने जीआरपी थाने में टीटी एके राय के खिलाफ अश्लील हरकत और इशारे करने का मुकदमा पंजीकृत कराया है।

जीआरपी प्रभारी निरीक्षक शिव कुमार सिंह पौनियां ने बताया कि केरला एक्सप्रेस में यात्रा कर रही छात्रा ने टीटी पर छेड़खानी का आरोप लगाते हुए रिपोर्ट दर्ज कराई है। आरोपी टीटी झांसी डिविजन का है। उसकी तलाश की जा रही है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें