ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश मथुराअलग-अलग हादसों में किशोर समेत तीन की मौत

अलग-अलग हादसों में किशोर समेत तीन की मौत

जिले में तीन अलग-अलग स्थानों पर हुए हादसों में किशोर समेत तीन की मौत हो गयी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने तीनों के शव पोस्टमार्टम को भेज दिये हैं। मौत...

अलग-अलग हादसों में किशोर समेत तीन की मौत
हिन्दुस्तान टीम,मथुराSun, 05 Dec 2021 08:00 PM
ऐप पर पढ़ें

जिले में तीन अलग-अलग स्थानों पर हुए हादसों में किशोर समेत तीन की मौत हो गयी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने तीनों के शव पोस्टमार्टम को भेज दिये हैं। मौत की सूचना पर तीनों के परिवार में कोहराम मच गया।

शनिवार देर शाम थाना मगोर्रा अंतर्गत गांव उस्फार निवासी बंटू उर्फ देवेन्द्र (28) बाइक से खाद लेने के लिये जा रहा था। वह सौंख रोड पर एक ढाबे के समीप रुका, तभी पीछे से अज्ञात वाहन चालक ने तेजी व लापरवाही से चलाते हुए उसे टक्कर मार दी, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने लोगों की मदद से उसे उपचार को भर्ती कराया। वहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने शव पोस्टमार्टम को भेज दिया है। रविवार सुबह करीब पांच बजे कंटेनर चालक श्यामवीर सिंह (32) निवासी खौंडा, विसावली, राया आगरा से कंटेनर में सामान लोड करके गुरुग्राम जा रहा था, तभी केडी हॉस्पिटल के समीप ट्रक से टक्कर हो गयी। इस दौरान कंटेनर चालक की मौत हो गयी। इसकी सूचना मिलने पर पुलिस ने शव पोस्टमार्टम को भेज दिया। वहीं एक अन्य हादसा शनिवार शाम गांव खंडवाई, कोसीकलां निवासी किशोर योगेन्द्र (17) गांव बसई शेरगढ़ से दूध लेकर पैदल अपने गांव की ओर जा रहा था, तभी रास्ते में टैंकर चालक ने टक्कर मार दी। इससे उसकी मौत हो गयी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव पोस्टमार्टम को भेज दिया। बताते हैं कि मौत की सूचना मिलने पर परिवारीजनों में कोहराम मच गया।

चार साल पहले हुई थी शादी

पोस्टमार्टम गृह पर मौजूद परिजनों ने बताया कि मृतक की चार साल पहले ही शादी हुई थी, उस पर एक साल का एक बेटा है। वह तीस नबंबर को गांव से निकला था। उसकी मौत की सूचना मिलने पर परिवार में कोहराम मच गया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें