ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश मथुरामथुरा में मुठभेड़ में सीरियल किलर गैंग का खुलासा, लूट के बाद कर देता था हत्या

मथुरा में मुठभेड़ में सीरियल किलर गैंग का खुलासा, लूट के बाद कर देता था हत्या

जमुनापार क्षेत्र में बुधवार की सुबह हुई पुलिस की बदमाशों से मुठभेड़ में बिल्ली के भाग्य से छींका फूट गया। मुठभेड़ में तीन बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया गया। दो बदमाशों को गोली लगी है। पूछताछ में...

मथुरा में मुठभेड़ में घायल बदमाश
1/ 2मथुरा में मुठभेड़ में घायल बदमाश
मथुरा में मुठभेड़ में घायल बदमाश
2/ 2मथुरा में मुठभेड़ में घायल बदमाश
मथुरा,हिन्दुस्तान संवादWed, 18 Nov 2020 10:31 AM
ऐप पर पढ़ें

जमुनापार क्षेत्र में बुधवार की सुबह हुई पुलिस की बदमाशों से मुठभेड़ में बिल्ली के भाग्य से छींका फूट गया। मुठभेड़ में तीन बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया गया। दो बदमाशों को गोली लगी है। पूछताछ में ये सीरियल किलर गैंग निकला। इसने तीन हत्याओं और लूट का खुलासा कर दिया। इसमें व्यापारी की हत्या और लूट भी शामिल है। ये गैंग एक्सप्रेस वे पर भी लूट कर चुका है। मुठभेड़ के दौरान एक बदमाश भाग निकला है। बदमाशों से व्यापारी से लूटे गए मोबाइल नकदी चप्पल के अलावा वृंदावन व अन्य स्थानों से भी हत्या के दौरान लूटा सामान बरामद किया है।
एसओजी, स्वाट व जमुनापार पुलिस व्यापारी के हत्या के आरोप तलाश में थी। बुधवार सुबह करीब 4 बजे कल्याणपुर तिराहा मावली के पास बदमाशों को घेर लिया। इस दौरान पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हो गई। पुलिस की ओर से की जवाबी फायरिंग के दौरान दो बदमाश सचिन और धर्मेंद्र के पैर में गोली लगी। इनके अलावा शिवम को गिरफ्तार कर लिया। घायलों को तत्काल उपचार के लिए भर्ती कराया है। इनका एक साथी भाग गया है। पुलिस उसकी तलाश कर रही है। पुलिस के अनुसार चारों बदमाश ऑटो से किसी वारदात को अंजाम देने की फिराक में थे। तभी पुलिस से मुठभेड़ भी गई। बदमाशों के कब्जे से लूट में प्रयुक्त एक ऑटो, लूटे मोबाइल, चप्पल आदि और दो तमंचे आदि बरामद किए हैं। इनसे पूछताछ की जा रही है। ये सीरियल किलर गैंग के सदस्य बताए जा रहे हैं। यह ऑटो में सवारी बनकर लूट और हत्या की वारदात को अंजाम देते हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें