DA Image
24 अक्तूबर, 2020|7:42|IST

अगली स्टोरी

नामजद समेत तीन पर गैंगरेप का आरोप

default image

मथुरा। थाना बलदेव अंतर्गत एक गांव में विवाहिता ने नामजद समेत तीन के खिलाफ घर में घुस सामूहिक दुराचार करने का आरोप लगाया। विरोध करने पर धारदार हथियार मारकर विवाहिता को गंभीर रूप से घायल कर दिया। पुलिस ने गैंगरेप की रिपोर्ट दर्ज कर मामले की जांच में जुट गई है।

शनिवार को एक गांव निवासी पीड़िता ने तहरीर दी। इसमें आरोप लगाया कि 10 अक्तूबर को वह अपने घर पर सो रही थी, तभी देर रात आगरा क्षेत्र का रहने वाला एक नामजद व दो अन्य युवक दीवार से कूद कर घर में घुसकर आए। उन्होंने उसके साथ दुराचार किया। विरोध करने पर धारदार हथियार प्रहार कर गंभीर रूप से घायल कर दिया। थाना प्रभारी निरीक्षक बलदेव ने बताया कि पुलिस ने पीड़िता की तहरीर पर रिपोर्ट दर्ज कर मामले की जांच कर रही है। पीड़िता के बयान लेकर उसका मेडिकल कराया जाएगा।

महिला से की छेडखानी, विरोध पर मारपीट

मथुरा। थाना बलदेव अंतर्गत एक गांव निवासी विवाहिता ने नामजद के खिलाफ तहरीर दी है। इसमें आरोप लगाया कि नामजद ने उसे बुरीनीयत से पकड़ कर गिराने का प्रयास किया, विरोध करने पर उसके व पति के साथ मारपीट की। पुलिस मामले की जांच कर रही है। शनिवार को पीड़िता की तहरीर पर पुलिस ने एक नामजद के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की। इसमें आरोप लगाया कि शुक्रवार दोपहर बाद गांव में एक नामजद ने उसे बुरी नीयत से पकड़ कर नीचे गिरा दिया। शोर मचाने पर उसका पति आ गया। बताते हैं कि उसकी इस हरकत का विरोध करने पर नामजद ने पति व उसके साथ मारपीट की। पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Three accused including gang rape