ट्रेंडिंग न्यूज़

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ उत्तर प्रदेश मथुरामुठभेड़ के दौरान भागे बदमाश और दो अंतर्जनपदीय वाहन चोर दबोचे

मुठभेड़ के दौरान भागे बदमाश और दो अंतर्जनपदीय वाहन चोर दबोचे

फरह। थाना पुलिस ने शुक्रवार रात मुठभेड़ के दौरान भागे बदमाश समेत तीन को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। इनके कब्जे से लूट-चोरी की आधा दर्जन बाइक के अलावा...

मुठभेड़ के दौरान भागे बदमाश और दो अंतर्जनपदीय वाहन चोर दबोचे
Newswrapहिन्दुस्तान टीम,मथुराFri, 22 Jul 2022 07:10 PM
ऐप पर पढ़ें

थाना पुलिस ने शुक्रवार रात मुठभेड़ के दौरान भागे बदमाश समेत तीन को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। इनके कब्जे से लूट-चोरी की आधा दर्जन बाइक के अलावा तमंचा, कारतूस बरामद किये हैं।

शुक्रवार को एसपी सिटी मार्तण्ड प्रकाश सिंह ने बताया कि गुरुवार देर रात थाना पुलिस के अलावा सर्विलांस, स्वाट टीम की सरूरपुर नहर के समीप बदमाशों से हुई मुठभेड़ में दो बदमाशों के पैर में गोली लगी थी, इन सहित चार बदमाशों को पुलिस ने पकड़ लिया, जबकि एक भाग गया। पुलिस ने घायलों को उपचार को भेज पकड़े बदमाशों से पूछताछ कर रात में भागे शातिर की तलाश में दबिश दी। पुलिस ने भागे बदमाश व दो अन्य को और दबोचने में सफलता प्राप्त की। एसपी सिटी ने बताया कि पकड़े बदमाशों से बरामद किये गये वाहनों में 20 मई को देर शाम जितेन्द्रसिंह निवासी धर्मपुरा, फरह से लूटी गयी बाइक को भी बरामद कर लिया है। एसपी सिटी ने बताया कि कल मुठभेड़ के दौरान बेरी फरह निवासी भोलू भाग गया था, उसे पुलिस ने पकड़ लिया है। इसके अलावा भोला उर्फ भरतलाल निवासी बेरी, फरह, शिव सिंह निवासी रामनगर, भरतपुर, राजस्थान को गिरफ्तार किया है। इस गिरोह के सदस्य 20 साल से 30 साल की उम्र के बताये जा रहे हैं। पुलिस तलाश कर रही है।

epaper