ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश मथुरायुवती के हत्यारोपी पर दुराचार का भी मुकदमा

युवती के हत्यारोपी पर दुराचार का भी मुकदमा

मथुरा। गेस्टहाउस में लाकर गोली मारकर युवती की हत्या करने के मामले में पोस्टमार्टम रिपोर्ट में खुलासा हुआ है कि युवती के साथ शारीरिक संबंध भी बनाये...

युवती के हत्यारोपी पर दुराचार का भी मुकदमा
हिन्दुस्तान टीम,मथुराFri, 04 Dec 2020 03:17 AM
ऐप पर पढ़ें

मथुरा। गेस्टहाउस में लाकर गोली मारकर युवती की हत्या करने के मामले में पोस्टमार्टम रिपोर्ट में खुलासा हुआ है कि युवती के साथ शारीरिक संबंध भी बनाए गए थे। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद पुलिस ने दुराचार की धारा भी रिपोर्ट में जोड़ दी है।

बता दें कि बुधवार दोपहर करीब एक बजे रिफाइनरी क्षेत्र के नगला पोहपी निवासी सुखबीर (26) और थाना महावन क्षेत्र की रहने वाली युवती सदर थाना क्षेत्र स्थित गोकुल बैराज के पास गोपी कृष्ण गेस्टहाउस पहुंचे। देर शाम युवक ने युवती को बाथरूम में ले जाकर कनपटी पर तमंचा सटाकर गोली मार दी। युवक खुद को भी गोली मारना चाहता था लेकिन युवती को लहूलुहान देख उसके हाथ पैर फूल गए और खुद को गोली नहीं मार सका। युवती ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। पुलिस ने बताया था कि युवक-युवती की छह वर्ष से मित्रता थी। युवती के परिजनों ने उसकी शादी तय कर दी थी और इसी 10 दिसंबर को उसकी शादी होनी थी।

पैनल ने किया पोस्टमार्टम

शव का पोस्टमार्टम चिकित्सीय पैनल से कराया गया। पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में युवती के साथ दुराचार होने की बात कही गई है। युवती के परिजनों ने शव का अंतिम संस्कार कर दिया।

चाचा ने दर्ज कराई रिपोर्ट

घटना के संबंध में मृतका के चाचा ने थाना सदर बाजार में युवक के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है। पुलिस ने युवक का चालान कर दिया है।

शव का पोस्टमार्टम चिकित्सीय पैनल से कराया गया। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में हत्या से पूर्व दुराचार की पुष्टि हुई है। पुलिस ने हत्या व दुराचार की रिपोर्ट दर्ज कर आरोपी युवक का चालान कर दिया है।

वरुण कुमार, सीटो सिटी

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें