ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश मथुराकंडक्टर ने चेकिंग टीम को नहीं दी टिकट मशीन

कंडक्टर ने चेकिंग टीम को नहीं दी टिकट मशीन

मथुरा-वृंदावन रूट पर चलने वाली सिटी ट्रांसपोर्ट सर्विसेज लिमिटेड जेनर्म की इलेक्ट्रॉनिक सिटी बस में करीब पांच दर्जन यात्री बिना टिकट पकड़े गये। यही...

कंडक्टर ने चेकिंग टीम को नहीं दी टिकट मशीन
हिन्दुस्तान टीम,मथुराWed, 10 Aug 2022 02:05 PM
ऐप पर पढ़ें

मथुरा-वृंदावन रूट पर चलने वाली सिटी ट्रांसपोर्ट सर्विसेज लिमिटेड जेनर्म की इलेक्ट्रॉनिक सिटी बस में करीब पांच दर्जन यात्री बिना टिकट पकड़े गये। यही नहीं बिना टिकट यात्री पकड़े जाने पर कंडक्टर ने चेकिंग दल को ई टिकट मशीन भी नहीं दी। इस पर चेकिंग दल ने इसकी शिकायत एआरएम से की है। चार सदस्यीय चेकिंग दल ने बस के कंडक्टर द्वारा ई टिकट मशीन नहीं देने तथा अभद्रता करने की शिकायत की है।

चेकिंग दल के सदस्य जेनर्म डिपो के संचालन प्रभारी रमन शर्मा ने बताया कि इलेक्ट्रॉनिक बस संख्या यूपी-85-4546 वृंदावन से प्रेम मन्दिर, छटीकरा होते हुए मथुरा के लिए आ रही थी। सहायक यातायात निरीक्षक गुल चमन, द्वारिका प्रसाद, राकेश गौतम के साथ उन्होंने (रमन ने) छटीकरा के पास बस रोकने के लिए संकेत किया। बस उस वक्त नहीं रुकी। चेकिंग टीम किसी तरह आगे बस रुकवाकर उसमें घुसी और कंडक्टर से ई टिकट मशीन मांगी तो कंडक्टर अरुण कुमार ने टिकट मशीन नहीं दी। चेकिंग दल ने बताया परिचालक अरुण तथा ड्राइवर मुरारी लाल बस को लेकर चले गए। शर्मा का कहना है कि बस में 50-60 यात्री सवार थे।

सहायक क्षेत्रीय प्रबंधक मदन मोहन शर्मा ने बताया कि कंडक्टर को रूट आफ करा दिया गया है और रिपोर्ट ऊपर भेज दी गई है। वृंदावन स्टैंड के प्रभारी कौशल किशोर पाठक ने कहा कि बसों की सख्ती से चेकिंग नियमित तौर पर होनी चाहिए ।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें