ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश मथुरालड़का पक्ष ने शादी से एक दिन पहले रिश्ता तोड़ा

लड़का पक्ष ने शादी से एक दिन पहले रिश्ता तोड़ा

शादी होने से पूर्व दुल्हन बनने वाली युवती के आपत्तिजनक फोटो शरारती तत्वों ने लड़के पक्ष के पास भेज दिये। इसकी जानकारी होने पर लड़का पक्ष ने शादी...

लड़का पक्ष ने शादी से एक दिन पहले रिश्ता तोड़ा
हिन्दुस्तान टीम,मथुराSun, 03 Dec 2023 09:10 PM
ऐप पर पढ़ें

शादी होने से पूर्व दुल्हन बनने वाली युवती के आपत्तिजनक फोटो शरारती तत्वों ने लड़के पक्ष के पास भेज दिये। इसकी जानकारी होने पर लड़का पक्ष ने शादी करने से इनकार कर दिया। इस पर लड़की पक्ष के लोगों ने मथुरा आकर परिजनों से बात की। बात न मानने पर कोतवाली पुलिस से गुहार लगाई है।

बताते चलें कि कोतवाली क्षेत्र के एक युवक का रिश्ता डीग, राजस्थान निवासी युवती के साथ तय हुआ था। रिश्ता तय होने के बाद 27 नवंबर सगाई हो गयी और सोमवार को शादी होनी थी। बताते हैं कि इससे पूर्व ही किसी शरारती तत्व ने दुल्हन बनने जा रही युवती के एक युवक के साथ फोटो भेज वायरल कर दिये, ये फोटो लड़का पक्ष तक पहुंच गये। इसे देखते ही लड़का पक्ष ने फोन कर शादी करने से इंकार कर दिया, जबकि लडकी पक्ष द्वारा शादी की पूरी तैयारी कर ली गयीं। रिश्ते तोड़ बरात ले जाने से इनकार करने की जानकारी होने पर लड़की पक्ष के लोगों ने मथुरा आकर बातचीत कर ऐसा न करने की बात करते हुए बारात लेकर आनी की बात की, इसको लेकर कई घंटों तक दोनों पक्ष की रिश्तेदारों के मध्यस्थता कर वार्ता की, लेकिन मामला सुलझ न सका।

इस पर पीड़ित पक्ष पहले थाना गोविंद नगर गये वहां से मामला कृष्णा नगर चौकी का बताया तो वह चौकी कृष्णा नगर गये। बताते हैं कि पीड़ित पक्ष ने लड़का समेत पांच परिजनों के खिलाफ रिश्ता तोड़ने का आरोप लगाते हुए तहरीर दी है। लड़का पक्ष दान-दहेज भी ले चुका है। प्रभारी निरीक्षक रवि त्यागी ने बताया कि लड़की पक्ष की सूचना पर मामले की जानकारी कर पुलिस प्रयास कर रही है कि दोनों परिवारों में सुलह हो सके।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें