DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

आरजेडी नेता तेजप्रताप ने कहा- 2019 में भाजपा का देश से हो जाएगा सफाया

तेजप्रताप यादव

बिहार के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री और लालू यादव के पुत्र तेजप्रताप यादव ने मंगलवार को मथुरा में कहा कि वर्तमान सरकार ने गरीबों को पूरी तरह नकार कर सिर्फ उद्योगपतियों को सिर पर बिठाया है। 2019 में देशभर से भाजपा का सफाया हो जाएगा।

ब्रज की परंपरागत वेशभूषा धोती-कुर्ता, तुलसी की कंठी पहने यहां पहुंचे तेजप्रताप यादव के मित्रों की पूरी मंडली भी इसी वेशभूषा में थी। वह यहां स्टेशन डायरेक्टर के पास वापसी का टिकट बनवाने के लिए पहुंचे थे। इस दौरान हुई वार्ता में उन्होंने कहा कि हम भगवान कृष्ण के वंशज हैं और यहां पिछले 15 वर्ष से श्रीवृन्दावनी फाउंडेशन बनाकर भगवान श्रीराधाकृष्ण की लीलास्थलियों के संरक्षण और विकास कार्यों में जुटे हैं। रमेश बाबा के साथ ब्रम्हांचल पर्वत के संरक्षण में भी उन्होंने सहयोग दिया था।

ISRO जासूसी केस:फैसला आने से पहले पूर्व वैज्ञानिक कोमा में,बाद में मौत

उन्होंने कहा कि माल्या जैसे उद्योगपतियों को प्रधानमंत्री मोदी का संरक्षण मिला हुआ है। उन्हें पकड़कर वापस लाना चाहिए, जो गरीबों का पैसा लेकर फरार हैं। देश में कहीं भी महिला सुरिक्षत नहीं है। उन्होंने कहा कि उनके पिता जब रेलमंत्री थे, तब रेलवे को जमीनी स्तर से जोड़ने के लिए कुल्हड़ों, खादी के पर्दे आदि के सफल प्रयोग कर मुनाफा कमाया था और कुलियों का नियमितीकरण शुरू किया था। अब रेलवे के हालात और कुलियों की दशा बदतर है। वह राजधानी एक्सप्रेस की दिल्ली से पटना की बुधवार की टिकट बनवाकर बरसाना लौट गए।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:tej pratap yadav says bjp will finish in 2019