ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश मथुराकेआर कालेज में ‘आचार्य श्रेष्ठ सम्मान से सम्मानित हुए शिक्षक

केआर कालेज में ‘आचार्य श्रेष्ठ सम्मान से सम्मानित हुए शिक्षक

मथुरा। किशोरी रमण महाविद्यालय शिक्षक संघ के तत्वावधान में अवकाश प्राप्त प्राध्यापक हिंदी विभागाध्यक्ष डा. रमाशंकर पांडेय और राजनीति विज्ञान विभाग के डा. अशोक जौहरी को ‘आचार्य श्रेष्ठ सम्मान से नवाजा...

केआर कालेज में ‘आचार्य श्रेष्ठ सम्मान से सम्मानित हुए शिक्षक
हिन्दुस्तान टीम,मथुराSat, 15 Feb 2020 11:43 PM
ऐप पर पढ़ें

किशोरी रमण महाविद्यालय शिक्षक संघ के तत्वावधान में अवकाश प्राप्त प्राध्यापक हिंदी विभागाध्यक्ष डा. रमाशंकर पांडेय और राजनीति विज्ञान विभाग के डा. अशोक जौहरी को ‘आचार्य श्रेष्ठ सम्मान से नवाजा गया।

शनिवार को समारोह का उद्घाटन मां सरस्वती के सम्मुख मुख्य अतिथि प्राचार्य डा. अजय त्यागी एवं संघ के अध्यक्ष डा. राजेश गौतम द्वारा दीप प्रज्जवलित कर किया गया। महाविद्यालय की छात्राओं द्वारा सरस्वती वंदना और स्वागत गान प्रस्तुत किया गया। इस अवसर पर प्राचार्य डा. त्यागी ने दोनों शिक्षकों के महाविद्यालय में दिए गए योगदान की भूरि-भूरि प्रशंसा की है। महाविद्यालय शिक्षक पेंशनर्स एसोसिएशन के सचिव डा. शरदचंद्र सक्सेना ने दोनों शिक्षकों को अन्य शिक्षकों के लिए प्रेरणास्रोत बताया।

इस अवसर पर डा. रमाशंकर पांडेय ने उल्लेख किया कि यहां का विद्यार्थी होने के बाद यहां अध्यापक बनना उनका परम सौभाग्य रहा। उन्होंने कहा कि जब भी महाविद्यालय को उनकी आवश्यकता होगी, वह सेवा के लिए उपस्थित हो जाएंगे। इस समारोह में शिक्षक संघ के पदाधिकारी डा. राजेश सारस्वत, डा. रामदत्त मिश्र, डा. नवीन अग्रवाल, डा. अजय उपाध्याय, डा. भगवान सिंह शर्मा, डा. देवेंद्र कुमार, डा. धीरज कुमार और डा. राजेश अग्रवाल आदि का विशेष सहयोग रहा। संचालन संघ के सचिव डा. पंकज शर्मा ने किया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें