Tuesday, January 18, 2022
हमें फॉलो करें :

मल्टीमीडिया

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ उत्तर प्रदेश मथुराशिक्षक ही छात्रों के भविष्य का निर्माता-श्रीकांत शर्मा

शिक्षक ही छात्रों के भविष्य का निर्माता-श्रीकांत शर्मा

हिन्दुस्तान टीम,मथुराNewswrap
Thu, 09 Dec 2021 03:30 AM
शिक्षक ही छात्रों के भविष्य का निर्माता-श्रीकांत शर्मा

मथुरा। बीएसए कॉलेज में बुधवार को पहुंचे ऊर्जा मंत्री पंडित श्रीकांत शर्मा ने शिक्षा के महत्व और शिक्षकों की भूमिका पर प्रकाश डालते हुए कहा कि शिक्षक ही छात्रों के भविष्य का निर्माता है। मंत्री ने महाविद्यालय के विकास के लिए पहली किश्त 25 लाख रुपए की धनराशि स्वीकृत कर दी।

महाविद्यालय प्रांगण में प्रवेश करते ही फूल मालाओं से उनका स्वागत प्राचार्य डॉ. ललित मोहन शर्मा एवं अन्य प्राध्यापकों, कर्मचारियों ने किया। प्राचार्य ने मंत्री को महाविद्यालय के चारों ओर भ्रमण कराते हुए सारी कक्षाओं, प्रयोगशालाओं एवं कीड़ा के मैदान का निरीक्षण कराया। ऊर्जामंत्री महाविद्यालय में निरंतर हो रही प्रगति को देखकर अत्यंत हर्षित हुए। मंत्री ने महाविद्यालय के विकास के लिए पहली किश्त 25 लाख रुपए की धनराशि स्वीकृत कर दी, जिसके तहत क्रीड़ा से संबंधित कार्यों के लिए प्राचार्य को निर्देशित किया। कहा कि इसके अतिरिक्त और धन की आवश्यकता होगी तो मैं सीएसआर फंड से वह भी आपको उपलब्ध करा दूंगा।

ऊर्जामंत्री का परिचय शिक्षा संकाय के विभागाध्यक्ष डॉ बी.के गोस्वामी द्वारा किया गया एवं कार्यक्रम का संचालन डॉ. विजय शर्मा द्वारा किया गया। अंत में डॉ ललित मोहन शर्मा ने आभार व्यक्त किया।

ये रहे मौजूद

इस अवसर पर डॉ. शेफाली भार्गव, डॉ. बरखा अग्रवाल, डॉ. के.वाई. सिंह, डॉ. रवीश शर्मा, डॉ. खुशवंत सिंह, डॉ. एस के कटारिया, डॉ यूके त्रिपाठी, डॉ. शिवराज भारद्वाज, पंकज पाठक, चंद्रेश अग्रवाल, पार्षद तिलकवीर सिंह, भाजपा नेता अवधेश उपाध्याय, पार्षद राजीवराज पाठक, घनेंद्र गौतम, राकेश शर्मा लाइब्रेरियन आदि उपस्थित रहे।

epaper
सब्सक्राइब करें हिन्दुस्तान का डेली न्यूज़लेटर

संबंधित खबरें