ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश मथुरामथुरा में शिक्षक का अपहरण कर मांगी आठ लाख की फिरौती

मथुरा में शिक्षक का अपहरण कर मांगी आठ लाख की फिरौती

राजस्थान के भरतपुर जिले में राज्यकीय विद्यालय में तैनात बरसाना देहात निवासी एक शिक्षक का बुधवार को भरतपुर जाते समय बदमाशों ने अपहरण कर लिया। आठ लाख की फिरौती मांगी। पुलिस ने सीमा सील कर रात में जाल...

मथुरा में शिक्षक का अपहरण कर मांगी आठ लाख की फिरौती
हिन्दुस्तान टीम,मथुराWed, 11 Oct 2017 11:45 PM
ऐप पर पढ़ें

राजस्थान के भरतपुर जिले में राज्यकीय विद्यालय में तैनात बरसाना देहात निवासी एक शिक्षक का बुधवार को भरतपुर जाते समय बदमाशों ने अपहरण कर लिया। आठ लाख की फिरौती मांगी। पुलिस ने सीमा सील कर रात में जाल बिछाकर गोवर्धन रोड से बदमाशों को दबोचकर शिक्षक को मुक्त करा लिया।

शिक्षक विधिचन्द बुधवार दोपहर बरसाना से भरतपुर जा रहे थे। मथुरा में बदमाशों ने उनका अपहरण कर लिया। इसके बाद बदमाशों ने शिक्षक के पुत्र को फोन कर 8 लाख की फिरौती मांगी। बदमाशों के चंगुल में फंसे पिता को बचाने के लिए शिक्षक के पुत्र ने मथुरा में एसएसपी से संपर्क कर पिता के अपहरण व फिरौती मांगे जाने की जानकारी दी। इसके बाद एसएसपी स्वप्निल ममगाई ने मथुरा की स्वाट टीम को लगाया। सर्विलांस की मदद ली। स्वाट ने अपहृत शिक्षक के पुत्र से संपर्क कर जानकारी ली और जाल बिछाया।

बुधवार रात में शिक्षक पुत्र को मथुरा-गोवर्धन रोड स्थित एक स्कूल के पास बुलाए गए स्थान पर भेजा गया। साथ-साथ गई टीम ने घेराबंदी कर बदमाशों को पकड़ लिया। उनकी निशानदेही पर आधा दर्जन से अधिक अन्य साथी बदमाश भी दबोच लिए। एसएसपी स्वप्निल ममगाई ने बताया कि कुछ बदमाशों को पकड़ा गया है। पूछताछ की जा रही है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें