DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   उत्तर प्रदेश  ›  मथुरा  ›  लूट में संदिग्ध लिए हिरासत में, पुलिस कर रही पूछताछ
मथुरा

लूट में संदिग्ध लिए हिरासत में, पुलिस कर रही पूछताछ

हिन्दुस्तान टीम,मथुराPublished By: Newswrap
Sun, 30 May 2021 11:11 PM
लूट में संदिग्ध लिए हिरासत में, पुलिस कर रही पूछताछ

मथुरा/नौहझील। कस्बे में तमंचे की नोंक पर व्यापारी के परिजनों को बंधक बनाकर लाखों रुपये और महिलाओं के आभूषणों की लूट के मामले में अभी पुलिस को सफलता नहीं मिली है। ताबड़तोड दबिश देकर पुलिस कुछ संदिग्धों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।

विदित हो शुक्रवार की रात करीब ढाई बजे बदमाशों ने कस्बा नौहझील निवासी व्यापारी मनोज अग्रवाल के घर में घुस तमंचे से डरा-धमका कर परिजनों को बंधक बनाकर तीन लाख रुपये व करीब दो लाख से अधिक रुपये के जेवर लूट लिए थे। इसकी सूचना मिलने पर एसएसपी डा. गौरव ग्रोवर ने मौका मुआयना कर लूट के खुलासे के लिए चार टीमें लगाईं थीं। पुलिस टीमें तभी से बदमाशों की तलाश में संभावित स्थलों पर ताबड़तोड़ दबिश दे रही हैं। अभी तक बदमाश तो पकड़ में नहीं आ सके हैं, लेकिन सर्विलांस व लोकल इंटेलीजेंस की मदद से बदमाशों की तलाश कर रही है। आधा दर्जन संदिग्धों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। अपर पुलिस अधीक्षक देहात श्रीश चंद्र ने बताया कि व्यापारी के यहां हुई लूट में कुछ अहम सुराग पुलिस के हाथ लगे हैं। संदिग्ध लोगों को पुलिस ने उठा लिया है, जिनसे पूछताछ की जा रही है। जल्द ही इस लूट का खुलासा किया जाएगा।

व्यापारी के घर पहुंचे पूर्व मंत्री ,भाजपा जिलाध्यक्ष

नौहझील। व्यापारी मनोज अग्रवाल के यहां परिजनों को बंधक बना लूट की घटना के बाद रविवार को पूर्व मंत्री व भाजपा जिलाध्यक्ष ने व्यापारी के परिजनों से मुलाकात की। उन्होंने सुरक्षा और घटना के खुलासे का आश्वासन दिया है।

रविवार को उत्तर प्रदेश व्यापारी कल्याण बोर्ड के चेयरमैन रविकांत गर्ग पीड़ित व्यापारी के घर पहुंचे। डरे सहमे व्यापारी के घर के लोगों ने उनसे सुरक्षा दिए जाने व घटना का खुलासा किए जाने की मांग की। इस पर गर्ग ने सुरक्षा के साथ ही घटना का जल्द खुलासा करने का आश्वासन दिया। उन्होंने पुलिस प्रशासन के अधिकारियों से अपडेट लिया है। एसएसपी डा. गौरव ग्रोवर इस घटना को लेकर गंभीर हैं और खुद संज्ञान ले रहे हैं। उन्होंने भरोसा देते हुए कहा कि व्यापारियों के साथ शासन पूरी तरह मदद के लिए तत्पर है। उन्होंने इस बारे में अपर मुख्य सचिव अवनीश अवस्थी से भी वार्ता की है। व्यापारियों को पूर्ण सुरक्षा का भरोसा देते हुए कहा कि पुलिस शीघ्र ही घटना का पर्दाफाश करेगी। यदि किसी व्यापारी को अनावश्यक रूप से परेशान किया जा रहा हो तो उन्हें तत्काल अवगत कराएं। यहां के बाद गर्ग ने झाड़ी हनुमान मंदिर पहुंच कर दर्शन कर महंत राम रतन दास महाराज से आशीर्वाद लिया, वहीं भाजपा जिलाध्यक्ष मधु शर्मा पीड़ित व्यापारी के घर पहुंच कर घटना को दुर्भाग्यपूर्ण बताते हुए कहा कि शासन की मंशा साफ है कि बदमाशों को किसी भी कीमत पर नहीं छोड़ा जाएगा। व्यापारियों की सुरक्षा को पुलिस गश्त बढ़ाने के लिए भी कहा गया है। इस मौके पर मोरध्वज अग्रवाल, गोपाल जिंदल, प्रशांत गुप्ता प्रधान, मुन्ना लाल गुप्ता, यज्ञदत्त गुप्ता, पवन अग्रवाल, उमेश गर्ग, गोपाल अग्रवाल,जगदीश प्रसाद अग्रवाल, संजय अग्रवाल, कांता पाठक, महेश पुरोहित, वीरी सिंह फौजदार, सोनू गर्ग, रवि अग्रवाल, ककन सेठ आदि थे।

संबंधित खबरें