DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

मथुरा में होलीगेट के पास पुलिस पर पथराव

होली की पूर्व संध्या पर कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत होली गेट के पास सराय में पुलिस पर पथराव कर तल्खी पैदा करने की कोशिश की गई। पुलिस दो पक्षों के बीच हुए विवाद को शांत कराने पहुंची थी। घटना को गंभीरता से लेते हुए बड़ी संख्या में पहुंचे पुलिस बल ने कई लोगों को हिरासत में लिया और स्थिति नियंत्रण में की।

जानकारी के अनुसार रात करीब 9:45 बजे होली गेट पर होलिका दहन का कार्यक्रम चल रहा था। पास ही सांस्कृतिक कार्यक्रम चल रहे थे। तभी पुलिस को सूचना मिली कि संजय बाजार के पास स्थित सराय में दो पक्षों में विवाद हो गया है। सूचना पर दो पुलिसकर्मी वहां गए और झगड़ रह लोगों को हड़काते हुए वहां से भगा दिया। कुछ देर बाद इसमें एक पक्ष के लोगों ने पुलिस पर पथराव कर दिया। बोतलें भी फेंकी गई। इससे चहल-पहल वाले स्थान पर भगदड़ मच गई। गनीमत रही कि पथराव में कोई घायल नहीं हुआ है।

इसकी जानकारी जैसे ही एसपी सिटी और सीओ सिटी को लगी तो वे पास ही होली गेट पर तैनात पुलिस बल सराय पहुंच गए। ये देख पथराव कर रहे लोग या तो घरों में घुस गए या भाग निकले। पुलिस ने वहां से कुछ लोगों को हिरासत में लिया है।

इस संबंध में एसपी सिटी राजेश कुमार सिंह ने बताया झगड़े को शांत कराने गए पुलिसकर्मियों पर कुछ लोगों ने पत्थर और बोतल फेंके थे। तुरंत पुलिस बल पहुंच गया और कुछ लोगों को हिरासत में लिया गया है। स्थिति नियंत्रण में है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Stone pelting on Police at holigate in Mathura