ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश मथुराबेटियों को कुछ भी गलत दिखे तो पुलिस को बताएं

बेटियों को कुछ भी गलत दिखे तो पुलिस को बताएं

एसएसपी शलभ माथुर ने छात्राओं से कहा कि उन्हें कहीं भी कुछ भी गलत दिखे तो तुरन्त पुलिस को सूचना दें, उनकी तत्काल मदद की...

बेटियों को कुछ भी गलत दिखे तो पुलिस को बताएं
हिन्दुस्तान टीम,मथुराWed, 03 Jul 2019 01:10 AM
ऐप पर पढ़ें

एसएसपी शलभ माथुर ने छात्राओं से कहा कि उन्हें कहीं भी कुछ भी गलत दिखे तो तुरन्त पुलिस को सूचना दें, उनकी तत्काल मदद की जाएगी।

शासन द्वारा शुरु किये गये बालिका सुरक्षा अभियान चुप्पी तोड़ो-खुलकर बोलो के तहत मंगलवार को कस्बा मांट के बृज आदर्श इंटर कालेज में कार्यक्रम का आयोजन किया गया। इसमें पहुंचे एसएसपी शलभ मथुरा छात्राओं से रूबरू हुए। उन्होंने कहा कि बालिकाओं और महिलाओं की सुरक्षा के लिए सरकार कटिबद्ध है। वह किसी अनजान से न तो बात करें और न ही बिना पुख्ता पहचान के किसी के साथ कहीं भी जाने को तैयार हों। एसएसपी ने छात्राओं को समझाया कि किस प्रकार सोशल मीडिया पर एक्टिव रहना है। उन्होंने कहा कि कोई भी युवक या व्यक्ति स्कूल, कालेज आते जाते वक्त रास्ते में कोई अनचाही हरकत करता है तो तत्काल 100 पर काल करें, या महिला हेल्पलाइन 1090 पर बताएं, तत्काल उनकी मदद को पुलिस उपलब्ध होगी। प्रत्येक स्कूल कालेज में शिकायत पेटिका रखवाईं जा रही हैं, छात्राएं उसमें अपनी शिकायत लिख कर डाल सकतीं हैं और वो चाहें तो उनकी पहचान भी गुप्त रखी जायेगी। इससे पूर्व प्रभारी निरीक्षक मांट सदुवन राम गौतम व महिला आरक्षी कु़ रेनू ने भी छात्राओं को सुरक्षा के टिप्स विस्तार से समझाए। इस मौके पर प्रबंधक पदम सिंह शर्मा, प्रधानाचार्य सुजय शर्मा,डा. भुवनेश कुमार सिंह, राम शर्मा, सीओ कैलाश चंद्र पांडेय, एसएसआई दिनेश कुमार शर्मा,एसआई जय सिंहा आदि मौजूद थे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें