ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश मथुरासपाइयों ने जिला मुख्यालय गेट पर की तालाबंदी

सपाइयों ने जिला मुख्यालय गेट पर की तालाबंदी

मथुरा। यूपी में बढ़़ते अपराधों से आक्रोशित सपाईयों ने कलेक्ट्रेट पर प्रदर्शन कर मुख्य गेट पर ताला जड़ दिया। धरने पर बैठे सपाइयों एवं पुलिस के मध्य धक्का-मुक्की भी...

सपाइयों ने जिला मुख्यालय गेट पर की तालाबंदी
हिन्दुस्तान टीम,मथुराSat, 07 Dec 2019 07:32 PM
ऐप पर पढ़ें

यूपी में बढ़़ते अपराधों से आक्रोशित सपाइयों ने कलेक्ट्रेट पर प्रदर्शन कर मुख्य गेट पर ताला जड़ दिया। धरने पर बैठे सपाइयों एवं पुलिस के मध्य धक्का-मुक्की भी हुई। स्थिति बिगड़ता देख पुलिस ने सपा जिलाध्यक्ष सहित 11 सपाइयों को हिरासत में ले लिया। शाम को सभी को मुचलके पर छोड़ दिया गया।

प्रदेश में बढ़ते अपराधों से नाराज सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव द्वारा विधानसभा के आगे धरने पर बैठने और पार्टी मुख्यालय से आए आदेश के बाद सपा कार्यकर्ता कलक्ट्रेट पहुंच गये और जिलाधिकारी कार्यालय के गेट पर जिला अध्यक्ष लोकमणि कांत जादौन समाजवादी पदाधिकारियों के साथ धरने पर बैठ गए। सपा नेताओं ने उन्नाव सहित प्रदेश में आए दिन हो रहीं घटनाओं पर नाराजगी जाहिर की। कहा कि भाजपा सरकार में लगातार अपराध बढ़ रहे हैं। धरने के बीच आक्रोशित सपाइयों ने जिला मुख्यालय के गेट पर ताला लगा दिया और नारेबाजी करने लगे। वहां मौजूद पुलिस कर्मियों ने स्थिति से पुलिस-प्रशासन के अफसरों को अवगत कराया गया। सूचना पर सिटी मजिस्ट्रेट मनोज कुमार सिंह एवं सीओ सिटी राकेश कुमार मय फोर्स के पहुंच गये और धरना समाप्त करने की सपाइयों से अपील की गई। आक्रोशित सपाइयों ने बात नहीं मानी तो पुलिस उन्हें वहां से हटाने लगी। इस दौरान सपाई जमीन पर लेट गये। उन्हें उठा कर गाड़ियों में डाला गया। यहां पर सपा कार्यकर्ता और पुलिस के मध्य धक्का-मुक्की भी हुई।

पुलिस ने सपा जिलाध्यक्ष लोकमणि कांत जादौन, गुड्डू खान, वीरेन्द्र यादव, प्रदीप चौधरी, मुन्ना मलिक, हेमंत सिंह, रनवीर धनगर, सैय्यद साहिद अलवी, राजू तोमर, दिगम्बर सहित अन्य सपाइयों को हिरासत में ले लिया और पुलिस लाइन ले जाया गया। सायं सभी नेताओं को मुचलके पर छोड़ दिया गया। सपा जिलाध्यक्ष जादौन ने कहा कि उत्पीड़न किसी कीमत पर बर्दाश्त नहीं होगा। प्रदेश में अपराध बढ़ रहे हैं। सरकार को कोई चिंता नहीं है।

यह रहे उपस्थित

पूर्व जिलाध्यक्ष तुलसीराम शर्मा, राजकुमार वर्मा, मनोज यादव, ऋतु सक्सेना, प्रदीप चौधरी, भगवती चतुर्वेदी, राघवेंद्र ठाकुर, सौदान सिंह, अजय गौड़, भारत भूषण, महेन्द्र चौधरी, संजय यादव, गुड्डू यादव, दिगम्बर जादौन, मुन्ना मालिक, नारायण दास यादव, रामसिंह, संजय कुमार, सैय्यद शाहिद अलवी, राजेन्द्र राजपूत लोधी, गौरव किसान, सिराज खान, ब्रजेश सिंह आदि उपस्थित थे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें