ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश मथुराकंकाल का पोस्टमार्टम कराकर लिया डीएनए सैम्पल

कंकाल का पोस्टमार्टम कराकर लिया डीएनए सैम्पल

कंकाल का पोस्टमार्टम कराकर लिया डीएनए सैम्पल कंकाल का पोस्टमार्टम कराकर लिया डीएनए सैम्पल कंकाल का पोस्टमार्टम कराकर लिया डीएनए सैम्पल कंकाल का पोस्टमार्टम कराकर लिया डीएनए...

कंकाल का पोस्टमार्टम कराकर लिया डीएनए सैम्पल
हिन्दुस्तान टीम,मथुराThu, 26 Apr 2018 12:14 AM
ऐप पर पढ़ें

सचिन के हत्यारोपियों की निशानदेही पर यमुना में घटनास्थल से करीब डेढ़ किमी आगे मिले कंकाल का पुलिस ने पोस्टमार्टम के साथ ही उसका डीएनए सैंपल कराया है। न्यायालय से अनुमति मिलने पर सचिन के माता-पिता का डीएनए सैंपल लेकर कंकाल के डीएनए से मिलान कराया जाएगा।

विगत दो अप्रैल को गायब मोहल्ला मुकेरियान,सदर निवासी किशोर के 19 वर्षीय बेटा सचिन की हत्या का 15 अप्रैल को खुलासा होने के बाद पुलिस ने जेल में बंद हत्यारोपियों का कोर्ट से पीसीआर लिया था। रिमांड मिलने पर पुलिस ने 21 अप्रैल को आरोपी तांत्रिक बंटी निवासी विष्णुपुरी, हाथरस, राजेन्द्र यादव, विनोद सैनी, लक्ष्मन, सोनू सैनी उर्फ कंजा निवासीगण माली मोहल्ला सदर से पूछताछ की। इसके बाद उनकी निशानदेही पर पुलिस ने यमुना के भोला घाट से सचिन के शव की तलाश की तो करीब डेढ़ किमी आगे यमुना किनारे मिले कंकाल को कब्जे में लिया था। बुधवार को 72 घंटे गुजरने पर पुलिस ने कंकाल का पोस्टमार्टम के साथ ही डीएनए सैंपल भी कराया। अब पुलिस कोर्ट से अनुमति लेकर सचिन के माता-पिता का डीएनए सैंपल कराएगी, ताकि कंकाल के डीएनए से मिलान को फॉरेंसिक लैब भेजा जा सके।

आरोपियों की निशानदेही पर यमुना में मिले कंकाल का फिलहाल अज्ञात के रूप में पोस्टमार्टम व डीएनए सैंपल कराया गया है। जल्द ही कोर्ट से अनुमति लेकर सचिन के माता-पिता का डीएनए सैंपल लेकर कंकाल के डीएनए से मिलान को फॉरेंसिक लैब भेजा जाएगा।

संतोष त्यागी, प्रभारी निरीक्षक, सदर

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें