ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश मथुराएसएफएच सोसाइटी ने किए तीन लाडो के कन्यादान

एसएफएच सोसाइटी ने किए तीन लाडो के कन्यादान

स्ट्रेंजर फ्रेंड्स हैल्पिंग हैंड्स सोसाइटी ने रविवार को अपने प्रोजेक्ट लाडो के तहत तीन बेटियों का विवाह...

एसएफएच सोसाइटी ने किए तीन लाडो के कन्यादान
हिन्दुस्तान टीम,मथुराSun, 04 Dec 2022 09:00 PM
ऐप पर पढ़ें

स्ट्रेंजर फ्रेंड्स हैल्पिंग हैंड्स सोसाइटी ने रविवार को अपने प्रोजेक्ट लाडो के तहत तीन बेटियों का विवाह किया। उन्होंने विवाह वाले घरों में शादी की जरूरत के सामान के साथ नवदंपत्ति के लिए आवश्यक सामान के साथ नगद कन्यादान किया।

सदस्य राजन गुप्ता ने बताया कि उन्होंने पूजा एन्क्लेब निवासी एक लाडो एवं मल्लपुरा जन्मभूमि निवासी दो लाडो की शादियों के लिए उनके परिवारों की मदद की है। तीनों ही बेटियों के परिवारों को बेटियों की शादी में परेशानी थी। इसकी जानकारी पर संस्था सदस्यों ने बेटियों के घर पहुंचकर शुभ विवाह हेतु योगदान व कन्यादान किया। राजश्री शर्मा ने बताया कि सोसायटी ने उनकी शादी के लिए दावत का राशन, तोड़िया, बिछुआ, मिक्सी, कुकर, जरुरी बर्तन, रूम हीटर, प्रेस, गैस स्टोव, श्रृंगार सामग्री, 11 जोड़ी लड़की के कपड़े, दो जोड़ी लड़के के कपड़े, दो बेडशीट, एक कम्बल, गिफ्ट एवं अन्य जरूरी सामान प्रदान किए। वहीं योगदान के रूप मे 2100 रुपये नगद भेंट उनकी हर संभव मदद का आश्वासन भी दिया।

इसमें पियूष बंसल, तुषार बंसल, दिशा इंस्टिट्यूट की डायरेक्टर शिखा अग्रवाल, अंकिता शर्मा, चिराग अग्रवाल, जितेंद्र शर्मा, रजनी अग्रवाल, गर्विता, वेनु, विक्रम, भारत अग्रवाल, उमा, आराधना, सौम्या, चंचल शर्मा, पलाश अग्रवाल, आशीष जौहरी, रश्मि, ज्योति, हरिओम, अनिल, राजेश, पवन, हरिश बाली, निशांत, राहुल आदि का सहयोग रहा।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें