ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश मथुराजतीपुरा में सात दिवसीय नेत्र चिकित्सा शिविर का शुभारंभ

जतीपुरा में सात दिवसीय नेत्र चिकित्सा शिविर का शुभारंभ

गोवर्धन। जतीपुरा के राधाकृष्ण सेवा सदन में श्रीनाथ धर्मार्थ सेवा सोसायटी के सौजन्य से कल्याणं करोति मथुरा के सहयोग द्वारा 20वें निःशुल्क नेत्र...

जतीपुरा में सात दिवसीय नेत्र चिकित्सा शिविर का शुभारंभ
हिन्दुस्तान टीम,मथुराMon, 25 Oct 2021 06:40 PM
ऐप पर पढ़ें

जतीपुरा के राधाकृष्ण सेवा सदन में श्रीनाथ धर्मार्थ सेवा सोसायटी के सौजन्य से कल्याणं करोति मथुरा के सहयोग द्वारा 20वें निःशुल्क नेत्र चिकित्सा शिविर का शुभारंभ सोसायटी के अध्यक्ष जगदीश लाल भाटिया एवं कल्याणं करोति संस्था के महासचिव सुनील कुमार शर्मा ने गणेश जी की प्रतिमा के समक्ष संयुक्त रूप से दीप प्रज्ज्वलित कर किया।

इस अवसर पर अध्यक्ष भाटिया ने कहा कि नेत्र चिकित्सा शिविर में गरीब लोगों के लिए निःशुल्क ऑपरेशन की व्यवस्था की गई है। यह 30 अक्तूबर तक आयोजित किया जाएगा। जिसमें सुबह 9 बजे से लेकर 3 बजे तक पंजीकरण कराकर जांच करा सकते हैं। कल्याणं करोति मथुरा के महासचिव सुनील कुमार शर्मा ने कहा कि चिकित्सा शिविर में सात दिन तक मरीज अपने नेत्रों की जांच कराएंगे। मरीजों के ऑपरेशन श्रीजी बाबा चिकित्सा केन्द्र पर होंगे। रोगियों के आने-जाने, रहने, खाने और दवाइयों की निःशुल्क व्यवस्था की है। जनसंपर्क अधिकारी आरके वर्मा ने बताया कि प्रथम दिन शिविर में 387 रोगियों ने पंजीकरण कराकर नेत्र परीक्षण कराया। जिनमें से 256 नेत्र रोगियों को मोतियाबिंद ऑपरेशन हेतु भर्ती किया है। इस अवसर पर संस्था के गुलशन लाल भाटिया, पीएल पांडेय, रविन्द्र कुमार शर्मा, सोहन लाल, महीपाल आर्य, रौनक, जवाहर, एमपी शेखावत, राम सनेही आदि थे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें