ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश मथुराअधेड़ का शव मिलने से सनसनी, हत्या की आशंका

अधेड़ का शव मिलने से सनसनी, हत्या की आशंका

छटीकरा/चौमुहां। जैँत चौकी क्षेत्र में शेरगढ़ मार्ग पर एक अधेड़ का शव मिलने से हड़कंप मच गया। इसकी सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया...

अधेड़ का शव मिलने से सनसनी, हत्या की आशंका
हिन्दुस्तान टीम,मथुराWed, 22 Apr 2020 04:57 PM
ऐप पर पढ़ें

जैँत चौकी क्षेत्र में शेरगढ़ मार्ग पर एक अधेड़ का शव मिलने से हड़कंप मच गया। इसकी सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

बुधवार सुबह के समय गांव जैंत निवासी हरी सिंह करीब (50) पुत्र सुम्मेरा बघेल पशुओं को लेकर अपने खेत पर गया था। बताते हैं कि जब काफी देर तक वह लौट कर नहीं आया तो परिजनों को चिंता हुई। परिवार के लोग उसे देखने गये तभी शेरगढ़ जाने वाले मार्ग पर एमएम बिल्डर फार्म हाउस के निकट वह मृत अवस्था में पड़ा मिला। इसे देख परिजनों में कोहराम मच गया। घटना की सूचना जैंत पुलिस को दी। इस दौरान मौके पर आसपास के लोगों को हुजूम लग गया। शव मिलने की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने मौका मुआयना करते हुए शव कब्जे में कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। परिजनों ने उसकी हत्या की आशंका जताते हुए पुलिस से कार्रवाई की मांग की है।

चौकी प्रभारी नवीन कुमार ने बताया कि मृतक के सिर व शरीर पर चोट के निशान है। प्रथमदृष्टया मृतक क शव को देखने से प्रतीत हो रहा है कि पशुओं के आपस में लड़ते समय उनकी चपेट में आने से हरी सिंह की मौत हुई हो। परिजनों ने की ओर से अज्ञात के खिलाफ हत्या की तहरीर दी गयी है। शव पोस्टमार्टम को भेज मामले की जांच की जा रही है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें