ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश मथुराछह दिसंबर को लेकर जंक्शन पर बढ़ी सुरक्षा

छह दिसंबर को लेकर जंक्शन पर बढ़ी सुरक्षा

छह दिसंबर को लेकर जंक्शन रेलवे स्टेशन की सुरक्षा को बढ़ा दिया गया है। जीआरपी प्रभारी निरीक्षक विकास सक्सेना के नेतृत्व में सोमवार को सघन चेकिंग...

छह दिसंबर को लेकर जंक्शन पर बढ़ी सुरक्षा
हिन्दुस्तान टीम,मथुराMon, 05 Dec 2022 07:50 PM
ऐप पर पढ़ें

छह दिसंबर को लेकर जंक्शन रेलवे स्टेशन की सुरक्षा को बढ़ा दिया गया है। जीआरपी प्रभारी निरीक्षक विकास सक्सेना के नेतृत्व में सोमवार को सघन चेकिंग अभियान चलाया गया। जीआरपी के सिपाही आरपीएफ के जवानों के साथ लगातार चेकिंग करने में जुटे हैं।

6 दिसंबर को लेकर जनपद के साथ-साथ जंक्शन रेलवे स्टेशन का सुरक्षा घेरा भी कस दिया गया है। जीआरपी प्रभारी निरीक्षक विकास सक्सेना ने बताया कि 6 दिसंबर के मद्देनजर जंक्शन की सुरक्षा व्यवस्था बढ़ा दी गई है। तीनों सर्कुलेटिंग एरिया में अतिरिक्त पुलिस बल तैनात किया गया है। सभी प्लेटफार्मों पर आरपीएफ के साथ मिलकर सोमवार को सघन चेकिंग अभियान चलाया गया। सुर्कलेटिंग एरिया में आने वाले सभी वाहनों को चेकिंग के बाद प्रवेश दिया जा रहा है। दिल्ली की ओर से आने जाने वाली ट्रेनों में चेकिंग कराई जा रही है। हमारी टीमें लगातार गश्त कर रही हैं। संदिग्ध वस्तुओं और यात्रियों की तलाशी निरंतर कराई जा रही है। अनावश्यक लोगों को जंक्शन से बाहर किया जा रहा है। सीसीटीवी कैमरों के माध्यम से संदिग्धों पर नजर रखी जा रही है।

यह हिन्दुस्तान अखबार की ऑटेमेटेड न्यूज फीड है, इसे लाइव हिन्दुस्तान की टीम ने संपादित नहीं किया है।
हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें