ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश मथुराहादसे में स्कूटी सवार की मौत, साथी घायल

हादसे में स्कूटी सवार की मौत, साथी घायल

मथुरा। थाना जमुनापार अंतर्गत दोपहर के समय दूधाधारी फाटक के समीप वृंदावन रोड पर अज्ञात वाहन की टक्कर से स्कूटी सवार की मौत हो गई, जबकि उसका साथी...

हादसे में स्कूटी सवार की मौत, साथी घायल
हिन्दुस्तान टीम,मथुराSun, 28 Feb 2021 11:10 PM
ऐप पर पढ़ें

मथुरा। थाना जमुनापार अंतर्गत दोपहर के समय दूधाधारी फाटक के समीप वृंदावन रोड पर अज्ञात वाहन की टक्कर से स्कूटी सवार की मौत हो गई, जबकि उसका साथी गंभीर रूप से घायल हो गया। पुलिस ने शव कब्जे में कर पोस्टमार्टम को भेज दिया।

रविवार दोपहर करीब एक बजे स्कूटी लेकर दो युवक राया रोड पर जा रहे थे। तभी दूधाधारी फाटक के समीप वृंदावन रोड पर अज्ञात वाहन चालक ने तेजी व लापरवाही से चलाते हुए स्कूटी में टक्कर मार दी। इसके चलते स्कूटी सवार दोनों युवक गंभीर रूप से घायल हो गए। सूचना मिलने पर इलाका पुलिस ने दोनों घायलों को उपचार को भिजवाया। प्रभारी निरीक्षक जमुनापार नरेन्द्र कुमार यादव ने बताया कि घायलों में से स्कूटी सवार हिृदेश (35) निवासी भोरे वाली गली, हाथरस की उपचार के दौरान जिला चिकित्सालय में मौत हो गई, जबकि उसके साथी व पड़ोसी युवक दिनेश सिंह का उपचार चल रहा है। पुलिस ने मृ़तक के शव को कब्जे में कर पोस्टमार्टम को भेज दिया है। युवक की मौत की सूचना मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें