ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश मथुरासंतों ने कानून मंत्री को भेजा श्रद्धालुओं पर लाठीचार्ज का वीडियो

संतों ने कानून मंत्री को भेजा श्रद्धालुओं पर लाठीचार्ज का वीडियो

मुड़िया पूर्णिमा मेले के दौरान आन्यौर परिक्रमा मार्ग में भंडारा लगाने वाले भिंड और मुरैना के श्रद्धालुओं पर पुलिस द्वारा लाठीचार्ज करने पर गोवर्धन के संत समाज ने रोष व्यक्त किया है। उन्होंने इसकी...

संतों ने कानून मंत्री को भेजा श्रद्धालुओं पर लाठीचार्ज का वीडियो
हिन्दुस्तान टीम,मथुराWed, 25 Jul 2018 01:11 AM
ऐप पर पढ़ें

मुड़िया पूर्णिमा मेले के दौरान आन्यौर परिक्रमा मार्ग में भंडारा लगाने वाले भिंड और मुरैना के श्रद्धालुओं पर पुलिस द्वारा लाठीचार्ज करने पर गोवर्धन के संत समाज ने रोष व्यक्त किया है। उन्होंने इसकी शिकायत प्रदेश के कानून मंत्री बृजेश पाठक और आरएसएस के रामलालजी को भेजी है। इसमें उन्होंने पूरे प्रकरण की वीडियो और फोटो भेजकर दोषियों के खिलाफ जल्द कार्रवाई करने की मांग की है।

सोमवार को आन्यौर परिक्रमा मार्ग स्थित सोसायटी के सामने पुलिस ने मुड़िया मेले में भंडारा लगाने आए भिंड और मुरैना मध्य प्रदेश के श्रद्धालुओं को दौड़ा-दौड़ाकर पीटा था। गोवर्धन के संत महामंडलेश्वर सांवरिया बाबा ने पत्रकारों को बताया कि पुलिस प्रशासन गोवर्धन आने वाले भक्तों की आस्था से खिलवाड़ कर रहा है। उन्होंने मंत्री को फोन पर भी पूरे घटनाक्रम की जानकारी दे दी है। उन्होंने बताया कि मंत्री पाठक ने संतों को कड़ी कार्रवाई करने आश्वासन दिया है।

मुख्यमंत्री से मिलेगा संतों का प्रतिनिधिमंडल

संतों ने प्रशासन से दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने की मांग की है। महामंडलेश्वर सांवरिया बाबा ने कहा है कि यदि इनके खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं हुई तो संतों का एक प्रतिनिधिमंडल लेकर वह मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मुलाकात कर इसकी शिकायत करेंगे। जरूरत पड़ने पर वह सरकार के खिलाफ भी आंदोलन करेंगे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें