ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश मथुरारालोद नेता की फेसबुक आईडी हैक कर मांगे पैसे

रालोद नेता की फेसबुक आईडी हैक कर मांगे पैसे

मथुरा। फेसबुक आईडी हैक करके पैसे ठगने का सिलसिला बना हुआ है। विगत रोज पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष और रालोद नेता अनूप चैधरी का भी फेसबुक एकाउंट हैक कर लिया गया। इससे रालोद के शहर अध्यक्ष से फोन पे पर 15...

रालोद नेता की फेसबुक आईडी हैक कर मांगे पैसे
हिन्दुस्तान टीम,मथुराWed, 08 Jul 2020 06:32 PM
ऐप पर पढ़ें

फेसबुक आईडी हैक करके पैसे ठगने का सिलसिला बना हुआ है। विगत रोज पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष और रालोद नेता अनूप चैधरी का भी फेसबुक एकाउंट हैक कर लिया गया। इससे रालोद के शहर अध्यक्ष से फोन पे पर 15 हजार रुपये की मांग की गई, लेकिन सजगता के चलते हैकर सफल नहीं हो सका।

हैकरों ने इन दिनों फेसबुक आईडी हैक करके उसमें यूजर्स के सर्वाधिक नजदीकी व्यक्ति की पहचान कर पैसे ट्रांसफर कराए जाने का खेल बड़े जोर से चला रखा है। मंगलवार को पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष एवं राष्ट्रीय लोकदल के वरिष्ठ नेता अनूप चैधरी की फेसबुक आई भी हैकरों ने हैक कर ली। इससे हैकरों ने रालोद के ही शहर अध्यक्ष गौरव चतुर्वेदी को मैसेंजर में मैसेज कर सुबह लौटाने की कहकर 15 हजार रूपये उधार मांगे। गौरव चतुर्वेदी ने कहा कि इतना तो आपका रोज का खर्चा है क्यों मजाक कर रहे हो तो हैकर उनसे पैसे फोन पे एप पर ट्रांसफर करने को कहने लगा। शक होने पर गौरव ने अनूप चौधरी को फोन कर लिया और सारी हकीकत खुलकर सामने आ गयी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें