ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश मथुरापरिवार से दूर मथुरा में धुनी रमा रहे तेजप्रताप

परिवार से दूर मथुरा में धुनी रमा रहे तेजप्रताप

बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव के बड़े पुत्र तेज प्रताप यादव परिवार से दूर मथुरा में धुनी रमा रहे हैं। लंबे वक्त से वह धर्म नगरी में घुमते-फिरते दिख रहे हैं। वह ज्यादातर बरसाना में रहते...

परिवार से दूर मथुरा में धुनी रमा रहे तेजप्रताप
हिन्दुस्तान टीम,मथुराSat, 03 Nov 2018 12:24 AM
ऐप पर पढ़ें

बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव के बड़े पुत्र तेज प्रताप यादव परिवार से दूर मथुरा में धुनी रमा रहे हैं। लंबे वक्त से वह धर्म नगरी में घुमते-फिरते दिख रहे हैं। वह ज्यादातर बरसाना में रहते हैं और बीच बीच में दर्शनों के लिए वृंदावन भी चले जाते हैं। शुक्रवार को छह माह पूर्व ही शादी के बंधन में बंधे तेज प्रताप तलाक की अर्जी देने के बाद सुर्खियों में भी आ गए हैं। उनका ब्रज भ्रमण इन्हीं परेशानियों से दूर शांति की तलाश के तौर पर देखा जा रहा है।

सूत्रों का कहना है कि यहां पर वह प्रभु के समक्ष अपने परिवार पर आए संकट को दूर करने की ही कामना करते हैं। जानकारी के अनुसार अक्तूबर माह के अंत तक वह बरसाना में थे। 30 अक्तूबर को वह यहां से पटना रवाना हुए थे। सूत्रों का यहां तक कहना है कि वह 5 नवंबर को बरसाना आ जाएंगे और दीपावली का पर्व बरसाना में ही मनाएंगे।

गौरतलब है कि तेज प्रताप यादव कभी बांसुरी लेकर अपने फोटो खिंचाते देखे गए हैं तो कभी वृंदावन में साधारण वस्त्रों में टहलते हुए देखे गए थे। करीब दो माह पूर्व वह अपने मित्रों के साथ मथुरा जंक्शन रेलवे स्टेशन पर स्टेशन डायरेक्टर के कक्ष में पहुंच गए थे। जहां उन्होंने दिल्ली से पटना जाने का आरक्षण करवाया था। तेज प्रताप अपने छोटे भाई तेजस्वी यादव से विवाद की खबरों से भी परेशान रहे हैं। बीते दिनों दोनों भाइयों ने एक मंच पर आकर इन खबरों का खंडन भी किया था। बहरहाल यह देखना बाकी है कि उनका ब्रज प्रेम और कितने दिन बना रहता है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें