ट्रेंडिंग न्यूज़

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ उत्तर प्रदेश मथुराजरूरतमंद बच्चों के परिजनों को वितरित किया राशन

जरूरतमंद बच्चों के परिजनों को वितरित किया राशन

कोरोना काल में संभल नहीं सके जरुरतमंद बच्चों के परिवारों की मदद को चेतना संस्था आगे आयी है। संस्था ने ऐसे परिवारों को मुफ्त राशन दे रही है। इसमें...

जरूरतमंद बच्चों के परिजनों को वितरित किया राशन
Newswrapहिन्दुस्तान टीम,मथुराFri, 06 Aug 2021 05:51 PM
ऐप पर पढ़ें

कोरोना काल में संभल नहीं सके जरुरतमंद बच्चों के परिवारों की मदद को चेतना संस्था आगे आयी है। संस्था ने ऐसे परिवारों को मुफ्त राशन दे रही है। इसमें चाइल्ड लाइन ने सहयोग से थाना जमुनापार प्रभारी निरीक्षक शशि प्रकाश शर्मा ने करीब 75 परिवारों को राशन वितरित किया। इसके पूर्व भी 75 परिवारों को बिरला मंदिर पुलिस चौकी के माध्यम से राशन बांटा जा चुका है। अन्य 50 परिवार भी चिन्हित किया जा चुके है। जल्द ही उन्हें भी राशन वितरिण किया जाएगा।

निरीक्षक शशि प्रकाश शर्मा ने कहा कि चेतना संस्था बालहित में नेक और सराहनीय कार्य कर रही है। चाइल्ड लाइन का सहयोग भी सराहनीय है। वह भी बालहित के लिए सदैव तत्पर रहेंगे। संस्था के निदेशक संजय गुप्ता ने कहा कि कोरोना की तीसरी लहर के अंदेशा के बीच इन परिवारों की मदद बेहद आवश्यक है। इस कार्य के लिए आर्थिक सहयोग गिथुब माइक्रोसॉफ्ट ने किया। चाइल्ड लाइन कोऑर्डिनेटर नरेंद्र परिहार ने ऐसे परिवारों को चिन्हित करने में मदद की। स्थानीय निवासी सीमा देवी ने कहा कि उनके पति मजदूर है। लॉकडाउन खुलने बाद भी उन्हें ठीक से काम नहीं मिला है। इससे उनके बच्चे परेशान है। इस दौरान चाइल्ड लाइन के कृष्ण कुमार सैनी, अंकित कुमार, पवन कुमार, प्रमोद कुमार, वीरेंद्र सिंह, गुजन सोनी, ममता वर्मा आदि रहे।

epaper