DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

भाभी के सहयोग से नाबालिग से दुष्कर्म

थाना अंतर्गत एक गांव में नाबालिग के साथ भाभी के सहयोग से देवर पर दुष्कर्म करने का आरोप है। इसकी दोस्त ने वीडियो बनाकर सोशल साइट पर वाइरल कर दी इसकी जानकारी होने पर पीड़िता के परिजनों की तहरीर पर पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर सहयोग करने के आरोप में युवक की भाभी को गिरफ्तार कर जेल भेजा है। आरोपियों की तलाश में दबिश दी जा रही है।

मंगलवार को नाबालिग से दुष्कर्म वाली वीडियो वाइरल होने की घटना के संज्ञान में आने के बाद से क्षेत्र में सनसनी फैल गई। मामला बरसाना के निकटवर्ती गांव का पिछले माह का बताया जा रहा है। आरोप है कि गांव की 13 वर्षीय नाबालिग को महिला काम का बहाना बनाकर अपने घर बुला ले गयी थी। वहां पहले से देवर पदम अपने दोस्त प्रताप के साथ मौजूद था। नाबालिग किशोरी जैसे ही घर पहुंची तभी महिला बाहर आ गयी और देवर ने उससे दुराचार किया। उसके साथी ने वीडियो बनाने के बाद वायरल कर दी।

इसकी जानकारी पीड़िता के परिजनों को हुई तो किशोरी ने आपबीती बताते हुए कहा कि उसे धमकी दी थी कि अगर तूने अपने घर वालों को बात बताई तो उसके भाई की हत्या कर दी जायेगी। पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर आरोपी महिला को गिरफ्तार कर लिया। इंस्पेक्टर सुनील कुमार तोमर ने बताया कि पॉक्सो एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की गयी है। दुष्कर्म में सहयोग करने वाली महिला को गिरफ्तार किया गया है,जबकि आरोपियों की तलाश की जा रही है। पीड़िता के बयान लेकर चिकित्सीय परीक्षण को भेज दिया है।

आरोपी तलाश में राजस्थान गयी पुलिस

बरसाना। आरोपियों की तलाश में पुलिस जुट गयी। बताते हैं कि पुलिस को युवक की लोकेशन राजस्थान में मिली है। इस पर एक टीम राजस्थान गयी है।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:Raped to a minor with help of sister in low