ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश मथुरापानीगांव में दो सगे भाइयों की गोली मारकर हत्या

पानीगांव में दो सगे भाइयों की गोली मारकर हत्या

पानीगांव में रंजिशन ने दो सगे भाईयो की गोली मारकर हत्यापानीगांव में रंजिशन ने दो सगे भाईयो की गोली मारकर...

पानीगांव में दो सगे भाइयों की गोली मारकर हत्या
हिन्दुस्तान टीम,मथुराWed, 11 Apr 2018 07:47 PM
ऐप पर पढ़ें

जमुना पार थाना क्षेत्र में पानीगांव स्थित खेत पर रंजिशन गोली मारकर दो सगे भाइयों की ताऊ व उनके लड़कों ने मिलकर हत्या कर दी। भाइयों को बचाने पहुंचे बड़े भाई और उसका पुत्र भी घायल हो गए। वहीं दूसरे पक्ष से पिता, पुत्र घायल हुए हैं।

बुधवार दोपहर करीब ढाई बजे पानीगांव निवासी राजवीर (35), कन्हैया, मोहन और उसके बच्चे खेत पर काम कर रहे थे। निकट खेत में ही ताऊ शिवचरन और उसके चारों पुत्र मांगेलाल, राधारचरन, गिरधारी और मनमोहन काम कर रहे थे। मोहन लाल ने अपने पुत्र दीना को गाली देते हुए आवाज लगाई कि खेत में गाय पहुंच गई है, उसे भगा। तभी ताऊ शिवचरन और उसके चारों पुत्रों को लगा कि गाली उन्हें दी जा रही है। उन्होंने राजवीर और कन्हैया को गाली देते हुए कई गोली उनके मुंह और सिर में मार दी। राजवीर और कन्हैया की मौके पर ही मौत हो गई। जब बड़ा भाई मोहन लाल और उसका पुत्र दीना भाइयों को बचाने आया तो उसे भी वहां पड़ी लकड़ियों और लठियों से पीटा। इस मारपीट में दूसरा पक्ष शिवचरन और उसका पुत्र मनमोहन भी घायल हो गए।

एसएसपी, सीओ सदर, यमुना पार थाने की पुलिस मौके पर पहुंची। घायलों को जिला अस्पताल भेजा। वहीं हत्यारोपी मांगेलाल, राधाचरन एवं गिरधारी भाग गए। शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया।

चाचा-ताऊ पक्ष के बीच आपसी रंजिश चल रही थी। दो सगे भाई राजवीर और कन्हैया की हत्या हो गई। दोनों पक्षों की ओर से चार घायल हैं। जांच की जा रही है।

राकेश कुमार, सीओ सदर

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें