ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश मथुरारेलवे बोर्ड के सदस्य इंजीनियर करेंगे राधाकुंड और फरह स्टेशन का निरीक्षण

रेलवे बोर्ड के सदस्य इंजीनियर करेंगे राधाकुंड और फरह स्टेशन का निरीक्षण

जंक्शन रेलवे स्टेशन पर शनिवार को होने वाले रेलवे बोर्ड सदस्य के निरीक्षण को लेकर हड़कंप मचा हुआ है। रेलवे के अधिकारी इस निरीक्षण को लेकर सब कुछ दुरस्त करने में जुटे हैं। वे यहां जंक्शन, राधाकुंड और...

रेलवे बोर्ड के सदस्य इंजीनियर करेंगे राधाकुंड और फरह स्टेशन का निरीक्षण
हिन्दुस्तान टीम,मथुराFri, 31 Aug 2018 01:02 AM
ऐप पर पढ़ें

जंक्शन रेलवे स्टेशन पर शनिवार को होने वाले रेलवे बोर्ड सदस्य के निरीक्षण को लेकर हड़कंप मचा हुआ है। रेलवे के अधिकारी इस निरीक्षण को लेकर सब कुछ दुरस्त करने में जुटे हैं। वे यहां जंक्शन, राधाकुंड और दीनदयाल धाम स्टेशनों का निरीक्षण करने के साथ ही चौथी रेल लाइन के कार्य का भी स्थलीय निरीक्षण करेंगे।

शनिवार को रेलवे बोर्ड के सदस्य यहां बनने के ठीक एक माह बाद ही धंस गए राधाकुंड रेलवे स्टेशन का निरीक्षण करेंगे। इसके अलावा वे मथुरा-पलवल के बीच डाली जा रही चौथी रेल लाइन के कार्य में अपेक्षित गति नहीं बन पाने के कारणों की समीक्षा और स्थलीय निरीक्षण करेंगे। इसके साथ ही जंक्शन रेलवे स्टेशन के स्वच्छता रैंकिंग में पिछड़ने के कारणों के अलावा यहां की व्यवस्थाओं और यात्री सुविधाओं की भी समीक्षा करेंगे। इस दौरान वे रेलवे के यार्ड में महीने भर से खड़ी गिट्टियों की गाड़ी में मिट्टी मिलाकर हुए घपले की भी जांच पड़ताल कर सकते हैं।

बोले पीआरओ...

शनिवार को मेंबर ऑफ इंजीनियर के आगमन का कार्यक्रम है। इस दौरान वे जंक्शन, दीनदयाल धाम और राधाकुंड रेलवे स्टेशन के अलावा चौथी रेल लाइन के कार्यों का निरीक्षण कर सकते हैं।

-संचित त्यागी, डीसीएम/पीआरओ

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें