ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश मथुराजेल ब्रेक प्रकरण:जेल के सिपाही को मिली एक दिन की जेल

जेल ब्रेक प्रकरण:जेल के सिपाही को मिली एक दिन की जेल

जेल ब्रेक मामले में बंदी रक्षक को अदालत ने एक दिन के लिए जेल भेज दिया। बुधवार को कोर्ट ने सिपाही की जमानत अर्जी मंजूर कर ली। इसके बाद उसे रिहा कर दिया...

जेल ब्रेक प्रकरण:जेल के सिपाही को मिली एक दिन की जेल
हिन्दुस्तान टीम,मथुराThu, 18 Jan 2018 01:15 AM
ऐप पर पढ़ें

जेल ब्रेक मामले में बंदी रक्षक को अदालत ने एक दिन के लिए जेल भेज दिया। बुधवार को कोर्ट ने सिपाही की जमानत अर्जी मंजूर कर ली। इसके बाद उसे रिहा कर दिया गया।

जेल की दीवार फांद कर 31 दिसम्बर की रात फरार हुए तीन किशोर बंदियों के मामले में आरोपी सिपाही अभयराम को कोर्ट ने एक दिन के लिए जेल भेज दिया। सिपाही के खिलाफ सदर थाने में मुकदमा पंजीकृत है। सिपाही अभयराम ने मंगलवार को कोर्ट में सरेंडर करने के बाद अधिवक्ता के माध्यम से जमानत की अर्जी दाखिल की थी। अदालत ने सिपाही को जेल भेजने के आदेश दिए। बुधवार को सिपाही द्वारा दी गई अर्जी पर कोर्ट ने सुनवाई की। कोर्ट ने सिपाही की जमानत अर्जी को मंजूर कर लिया। बुधवार की शाम सिपाही को जेल से जमानत पर रिहा कर दिया गया। बता दें कि जेल की दीवार फांद कर फरार हुए तीन किशोर बंदियों को पुलिस अभी तक कोई पता नहीं लगा सकी है। विगत दिनों इस मामले में पुलिस महानिरीक्षक जेल पीके मिश्रा ने डिप्टी जेलर नीरज कुमार व ब्रजपाल को निलम्बित कर सख्त कार्रवाई के संकेत दे दिए थे। आईजी जेल के इस सख्त रुख के बाद जेल में तैनात अन्य अधिकारियों पर भी कार्रवाई की तलवार लटक गई है।

सिपाही अभयराम को एक दिन की जेल हुई थी। बुधवार को कोर्ट ने सिपाही की जमानत मंजूर करा ली। इसके बाद रिहा कर दिया गया।

-अंजनी कुमार, डिप्टी जेलर

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें