ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश मथुरानामांकन स्थल के आसपास पुलिस का पहरा

नामांकन स्थल के आसपास पुलिस का पहरा

विधानसभा चुनाव में नामांकन शुरू हो चुके हैं। कलेक्ट्रेट पर होने वाले नामांकन के दौरान भीड़ को रोकने को लेकर पुलिस ने पर्याप्त पुलिस का पहरा लगा रखा...

नामांकन स्थल के आसपास पुलिस का पहरा
हिन्दुस्तान टीम,मथुराWed, 19 Jan 2022 03:35 AM
ऐप पर पढ़ें

विधानसभा चुनाव में नामांकन शुरू हो चुके हैं। कलेक्ट्रेट पर होने वाले नामांकन के दौरान भीड़ को रोकने को लेकर पुलिस ने पर्याप्त पुलिस का पहरा लगा रखा है। कलेक्ट्रेट की ओर आवागमन को रोकने के लिये आधा दर्जन बैरियर पर पुलिस बल तैनात है तो कलेक्ट्रेट परिसर व आसपास पुलिस टीम लगाई गयी हैं।

जिले में पांचों विधानसभा के चुनाव के लिये दस फरवरी को प्रथम चरण में मतदान होना है। इसको लेकर सभी विधानसभा प्रत्याशियों का नामांकन कलेक्ट्रेट परिसर में हो रहे हैं। नामांकन प्रक्रिया को शांतिपूर्ण तरीके से कराये जाने के लिए चुनाव आयोग के निर्देशानुसार कलेक्ट्रेट परिसर में प्रत्याशी के साथ गिने चुने प्रस्तावकों के ही जाने की व्यवस्था है। एसपी सिटी मार्तण्ड प्रकाश सिंह की देख रेख में नामांकन की सुरक्षा व्यवस्था की जा रही है। सुरक्षा को लेकर टैंक चौराहा, पुलिस लाइन गेट, पेट्रोल पंप के पीछे, कलेक्ट्रेट गेट के बराबर, कलेक्ट्रेट गेट के अंदर व सदर तहसील गेट के बराबर रोड पर बैरियर लगाकर पुलिस बल तैनात किया है वहीं कलेक्ट्रेट परिसर के बाहर व अंदर बैरीकेडिंग करते हुए पर्याप्त पुलिस बल लगा रखा है ताकि वहां अनावश्यक लोग न पहुंच सकें।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें