ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश मथुरामुठभेड़ में पुलिस ने तीन गो तस्कर पकड़े, तीन भागे

मुठभेड़ में पुलिस ने तीन गो तस्कर पकड़े, तीन भागे

बरसाना। कंटेनर पर फर्जी नम्बर प्लेट लगाकर आगरा के अछनेरा से 20 गो वंश को नशीला पदार्थ खिलाकर राजस्थान को गो तस्करी कर ले जाते गो तस्करों से पुलिस की...

मुठभेड़ में पुलिस ने तीन गो तस्कर पकड़े, तीन भागे
हिन्दुस्तान टीम,मथुराWed, 26 May 2021 08:01 PM
ऐप पर पढ़ें

कंटेनर पर फर्जी नम्बर प्लेट लगाकर आगरा के अछनेरा से 20 गो वंश को नशीला पदार्थ खिलाकर राजस्थान को गो तस्करी कर ले जाते गो तस्करों से पुलिस की मुठभेड़ हो गई। मुठभेड़ के बाद पुलिस ने तीन गो तस्करों को मय गो वंश सहित पकड़ लिया, तीन गो तस्कर भाग निकले। पकड़े तस्करों से एक तमंचा व नशीला पाउडर भी बरामद किया है।

बुधवार रात हाथिया चैकपोस्ट पर एसआई अर्जुन राठी चेकिंग कर रहे थे। तभी वहां एक कंटेनर पहुंचा। पुलिस को चेकिंग करते हुए देखकर कंटेनर चालक पुलिस बैरियर को टक्कर मारकर भाग निकला। यह देख पुलिस ने कंटेनर का पीछा किया और वायरलैस पर मैसेज भी कर दिया। प्रभारी निरीक्षक आजाद पल, एसआई चमन कुमार शर्मा, एस आई अर्जुन राठिया ने पुलिस टीम के साथ पीछा किया और कामा बार्डर पर पुलिस ने ट्रक से रोड जाम कर दिया। कामा बॉर्डर पर गो तस्करों से मुठभेड़ हो गई। दोनों तरफ से कई राउंड गोली चलने के बाद कंटेनर में सवार लोग भागने लगे। पुलिस ने भागते एक व्यक्ति जावेद पुत्र खुर्शीद निवासी उटावड़, थाना उटावड़ जनपद पलवल हरियाणा को पकड़ लिया। पकड़े गए व्यक्ति से एक तमंचा, 3 कारतूस और 470 ग्राम नशीला पदार्थ एल्प्राजोलम के साथ कंटेनर में लदे 20 जिन्दा गोवंश बरामद किये। कंटेनर पर फर्जी नम्बर प्लेट थी। पुलिस ने बरामद गोवंश को चन्द्रशेखर बाबा की गोशाला आजनौख में सुपुर्द कर दिया। जाविद के 6 साथी मौके से भाग निकले।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें