DA Image
22 अक्तूबर, 2020|12:18|IST

अगली स्टोरी

शहीद की बेटी का जन्मदिन मनाने पहुंची पुलिस

शहीद की बेटी का जन्मदिन मनाने पहुंची पुलिस

चार वर्ष पूर्व नौगांव कुपवाड़ा में शहीद हुए मथुरा के लाल व गेलेंट्री अवार्ड से सम्मानित बबलू सिंह की बेटी का मथुरा पुलिस ने उसके घर पहुंचकर जन्मदिन मनाया। इसको देख शहीद के परिवार की खुशी का ठिकाना नहीं रहा।

बताते चलें कि 30 जुलाई 2016 को नौगांव कुपवाड़ा में आतंकियों से लोहा लेते हुए मथुरा के लाल 18वीं जाट रेजीमेंट में तैनात जवान बबलू सिंह शहीद हो गये थे। इनकी बेटी गरिमा सिंह (8)का शनिवार को जन्मदिन था। बताते हैं कि इसकी जानकारी होने पर पीआरवी 112 की टीम जन्मदिन के लिए केक आदि लेकर अचानक शहीद शहीद बबलू सिंह के बालाजीपुरम कालोनी, शहीद बबलू सिंह मार्ग स्थित आवास पर पहुंची। पुलिस कर्मियों ने बेटी गरिमा के कैप लगाते हुए केक कटवाने के साथ ही चॉकलेट आदि गिफ्ट देकर उसका जन्मदिन मनाया। इसको लेकर बेटी गरिमा और उसके परिवार की खुशी का ठिकाना नहीं रहा।

शहीद बबलू सिंह के भाई सतीश ने बताया कि पुलिस की दो गाड़ियों ने घर आकर हुए उनकी भतीजी गरिमा का आठवें जन्मदिन पर केक कटवाने के साथ ही उपहार देकर जन्मदिन मनवाया। उन्होंने यूपी पुलिस को धन्यवाद देते हुए कहा कि उत्तर प्रदेश पुलिस हमारी रक्षा में सदैव तत्पर रहती है। इस मौके पर सतीश के पिता मलूका राम, भाभी रिवता देवी व कॉलोनी के अन्य लोग भी मौजूद रहे।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:Police arrived to celebrate the martyr 39 s daughter 39 s birthday