ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश मथुरायुवक की हत्या के मामले में दो गिरफ्तार

युवक की हत्या के मामले में दो गिरफ्तार

थाना बलदेव पुलिस ने डियोडिया गांव निवासी रंजीत की मौत के मामले में दो आरोपियों को गिरफ्तार कर चालान किया है। उनकी निशानदेही पर हत्या में प्रयुक्त डंडा बरामद किया गया...

युवक की हत्या के मामले में दो गिरफ्तार
हिन्दुस्तान टीम,मथुराTue, 18 Sep 2018 07:29 PM
ऐप पर पढ़ें

थाना बलदेव पुलिस ने डियोडिया गांव निवासी रंजीत की मौत के मामले में दो आरोपियों को गिरफ्तार कर चालान किया है। उनकी निशानदेही पर हत्या में प्रयुक्त डंडा बरामद किया गया है।

मंगलवार को सीओ महावन प्रबल प्रताप सिंह ने खुलासा करते हुए बताया कि सात सितंबर को रात में रंजीत पुत्र करुआ को गांव ही नामजदों ने लाठी-डंडा, सरिया से मारपीट कर बुरी तरह घायल कर दिया था। सूचना मिलने पर ग्रामीणों की मदद से पुलिस ने गंभीर घायल रंधीर को उपचार को भर्ती कराया था। वहां उसकी मौत हो गयी थी। इस मामले में मृतक के चाचा महाराज सिंह ने नामजदों के खिलाफ षडयंत्र के तहत युवक की हत्या की रिपोर्ट दर्ज कराई थी। तभी से पुलिस टीम हत्यारोपियों की तलाश में जुटी थी। मंगलवार को प्रभारी निरीक्षक बलदेव सूरजप्रकाश शर्मा, संतोष कुमार ने पौने दस बजे गांव के समीप से नवाब सिंह, होशियार सिंह निवासीगण डियोडिया, बलदेव को गिरफ्तार कर लिया। इनकी निशानदेही पर हत्या में प्रयुक्त डंडा बरामद कर लिया है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें