ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News उत्तर प्रदेश मथुरादीवाल तोड़कर देसी शराब की दुकान पर चोरों ने की चोरी

दीवाल तोड़कर देसी शराब की दुकान पर चोरों ने की चोरी

थाना क्षेत्र के पचवा रोड पर पचवा गांव के पास देशी शराब ठेके की दुकान पर चोरों ने दीवाल तोड़कर दुकान में रखी देशी शराब की पेटियां, नगदी एवं अन्य...

दीवाल तोड़कर देसी शराब की दुकान पर चोरों ने की चोरी
हिन्दुस्तान टीम,फिरोजाबादFri, 28 Jan 2022 07:00 PM
ऐप पर पढ़ें

थाना क्षेत्र के पचवा रोड पर पचवा गांव के पास देशी शराब ठेके की दुकान पर चोरों ने दीवाल तोड़कर दुकान में रखी देशी शराब की पेटियां, नगदी एवं अन्य सामान चोरी कर लिया। चोरी की घटना की जानकारी होने पर लोगों ने पुलिस को सूचना दी। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और घटना के बारे में जानकारी ली। पीड़ित ने थाना जसराना में तहरीर दी है।

थाना जसराना क्षेत्र के गांव नगला सुजान निवासी रामबहादुर यादव की पचवा के पास देशी शराब की दुकान है। गुरुवार की सायं दुकान बंद कर दुकान के अपने गांव चले गए। रात्रि में चोरों ने दुकान दीवाल तोड़कर दुकान में चोरी की वारदात को अंजाम दे डाला। चोरी की जानकारी होने पर जहां लोगों की भीड़ लग गई। थाना क्षेत्र में चोरी की जानकारी होने पर पुलिस भी मौके पर पहुंची। पुलिस ने घटना के बारे में जानकारी ली। वहीं दुकान मालिक ने बताया कि चोर एक लाख से अधिक रुपये कीमत की शराब एवं नगदी एवं अन्य सामान ले गए है। पुलिस ने कहा कि कार्रवाई की जा रही है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें